- मृतक घर में रहता था अकेला, दिमागी संतुलन ठीक ना होने के चलते बड़ा भाई भटकता रहता है इधर-उधर

- काम पर साथ जाने वाला युवक घर पहुंचा तो हुई घटना की जानकारी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग की पुष्टि

बरेली। पुताई का काम करने वाले एक युवक ने ट्यूजडे सुबह अंगोछे के फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग से मौत होने की पुष्टि हुई। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

घर में रहता था अकेला

बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला नवादा शेखान निवासी 25 वर्षीय सुरेश सागर पुताई का काम करते थे। उनके साथ में ही पुताई का काम करने वाले वीरेंद्र ने बताया कि वह रोज की तरह सुरेश को साथ लेजाने के लिए उसके घर पहुंचा था। काफी देर खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को बुलाया और उनकी मदद से किसी तरह घर के अंदर घुसा। वीरेंद्र के मुताबिक घर के अंदर सुरेश का शव अंगोछे से बने फंदे से लटका मिला। इस पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस व सुरेश की बहनों को घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हालांकि पुलिस की पूछताछ में सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका और ना ही उसके परिजन कुछ बता सके। वीरेंद्र ने बताया कि सुरेश के माता-पिता की भी मौत हो चुकी है। एक बड़ा भाई है, लेकिन दिमागी संतुलन ठीक ना होने के चलते वह इधर उधर भटकता रहता है। वहीं पांच बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

सुबह छह बजे की थी सफाई

आसपास रहने वाले लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो कोई ऐसी जानकारी नहीं मिल सकी जिससे सुसाइड का कारण स्पष्ट हो सके। हालांकि पड़ोसियों ने बताया कि सुरेश मंडे रात करीब 12 बजे तक गली में ही घूमता रहा था। वह परेशान दिख रहा था। वहीं ट्यूजडे सुबह करीब छह बजे भी लोगों ने उसे घर के बाहर सफाई करते हुए देखा था। उसके बाद से उसे किसी ने नहीं देखा। इसी बीच किसी वक्त उसने सुसाइड कर लिया। मोहल्ले के लोग भी अचानक हुई इस घटना को लेकर हैरान हैं।