- निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

- कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 100 के करीब पहुंचा

बरेली : जिले में कोरोना संक्रमण का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जिले में अब तक 96 कोरोना पॉजिटिव पेशेंट्स की जान जा चुकी है। वहीं डेली 150 के करीब पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि हो रही है। इसी क्रम में संडे को निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में एक महिला समेत दो बुजुर्गो की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों के परिजनों को कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार शवों के अंतिम संस्कार का निर्देश दिया गया है।

इनकी हुई मौतें

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने बताया कि राजेंद्रनगर के रहने वाले कोरोना संक्रमित 82 वर्षीय बुजुर्ग मरीज का कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था। कई दिन से उनकी तबियत गंभीर थी। संडे को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

वहीं रामपुर गार्डन निवासी 64 वर्षीय संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना सीएमओ कार्यालय में दी। प्रेमनगर की 50 वर्षीय महिला का कोविड-19 एल-3 अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसने संडे को दम तोड़ दिया। डॉ अशोक कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को निर्देश दिया गया है कि शवों का अंतिम संस्कार कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार किया जाए।