-8 ट्रकों के मालिक ने महिला से लूटे थे 25 हजार रुपए

-ट्रांसपोर्टर गिरफ्तार, साथी फरार, मोबाइल के जरिए आया गिरफ्त में

BAREILLY: 8 ट्रकों का मालिक शौक के लिए लूटपाट करता था। उसने दिवाली की पूर्व संध्या पर भी अपने साथी के साथ महिला से 25 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था। पुलिस मौके पर गिरे मोबाइल के जरिए उस तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। पुलिस ने उसके पास से लूटे हुए 8500 रुपए, टिफिन और लूट में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली है।

मौके पर गिर गया थ्ा मोबाइल

एसपी सिटी समीर सौरभ ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 29 जुलाई को प्रेमनगर थाना अंतर्गत आरके पुरम में वैशाली से दो बाइक सवार बदमाशों ने बैग लूट लिया था। बैग में 25 हजार रुपए और ठिफिन था। वैशाली ने बदमाशों से मोर्चा लिया था तो मौके पर एक मोबाइल छूट गया था। मोबाइल के आधार पर इस मामले में बानखाना निवासी शोएब को गिरफ्तार किया है। उसका साथी सिराज फरार हो गया । शोएब के खिलाफ पहले से ही लूट व गुंडा एक्ट के मुकदमें दर्ज हैं। उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम देने की बात कही है।

कवर पर लिखे नंबर से मिला सुराग

मोबाइल का स्क्रीन टूटा हुआ था और उसमें पैटर्न लॉक लगा हुआ था। पुलिस ने उसमें दूसरा सिम डालकर देखा लेकिन तो पता चला कि फोन अप्रैल माह से बंद चल रहा है। इसी दौरान पुलिस को मोबाइल के कवर पर एक नंबर और फहीम लिखा हुआ मिला। पुलिस ने जब फहीम से संपर्क किया तो उसने अपनी बहन को फोन गिफ्ट करने की बात कही। उसने बताया कि उसकी बहन की शादी शोएब से हुई है। पुलिस ने शोएब की पत्‍‌नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि पति से अलग रह रही है और पति लूटपाट के मामले करता रहता है। पुलिस को शुरुआत में शक हुआ कि कहीं विवाद के चलते फहीम अपने बहनोई को फंसा तो नहीं रहा है। जिसके बाद पुलिस ने शोएब को पकड़ा तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।