- मंडे को बंदी रक्षक की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

- निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

बरेली : जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। मंगलवार को दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें एक जिला जेल का बंदी रक्षक है, जबकि दूसरा राजेंद्र नगर का रहने वाले अधेड़ हैं। वहीं ट्यूजडे को जिले में कोरोना संक्रमण के 132 नए केस सामने आए हैं।

इनकी हुई मौत

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ। अशोक कुमार ने बताया ट्यूजडे को दो संक्रमितों की मौत की जानकारी मिली है। बताया कि इनमें एक सेंट्रल जेल का बंदी रक्षक है। जिनकी रिपोर्ट मंडे को ही पॉजिटिव आई थी। जेल के बंदी रक्षक होने के चलते नियमानुसार पोस्टमार्टम कराना जरूरी है। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों को पीपीई किट आदि मुहैया कराई गई है। पोस्टमार्टम वेडनसडे को कराया जाएगा। वहीं दूसरी मौत राजेंद्र नगर निवासी अधेड़ की हुई है। उन्होंने प्राइवेट लैब से तीन दिन पहले अपनी जांच कराई थी। जिनकी सोमवार को ही मौत हो गई। परिजन उनका अंतिम संस्कार कर चुके थे। इसके बाद उनकी रिपोर्ट आई। उनके परिजनों का भी सैंपल कराया जाएगा।

इनकी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ। अशोक कुमार ने बताया कि 132 संक्रमितों में मिनी बाइपास निवासी युवक, निर्माण भवन निवासी वृद्ध, रोहली टोला निवासी तीन युवक, आनंद बिहार निवासी एक परिवार के चार लोग, पंजाब नेशनल व आइडीबीआइ बैंक के दो-दो कर्मचारी, सीतापुर आई हास्पिटल के दो कर्मचारी, सिठौरा के एक परिवार के चार लोग, दुर्गानगर, कटराचांद खां, रामपुर गार्डन और मॉडल टाउन के दो-दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा शेरगढ़ थाने का एक पुलिस कर्मी, टीबी अस्पताल का एक मरीज में भी संकमित मिला है।

वार्ड ब्वाय समेत छह संक्रमित

सीएचसी मझगवां पर तैनात वार्ड ब्वाय के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीएचसी 48 घंटे के लिए बंद रहेगी। प्रभारी डॉ। वैभव राठौर ने बताया कि मंगलवार को यहां पर 58 लोगों की जांच की गई। जिसमें वार्ड ब्वाय के अलावा ग्राम राजपुर व महोलिया के दो-दो व जैतपुर का एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए।