- कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

- शहर निवासी हैं दोनों संक्रमित महिलाएं

बरेली : डिस्ट्रिक्ट मे कोरोना का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। डेली 100 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रही है। वहीं पिछले एक हफ्ते से कोई भी पॉजिटिव पेशेंट की मौत नहीं हुई थी जिससे हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसरों ने राहत की सांस ली थी लेकिन मंडे को दो कोरोना पॉजिटिव महिलाओं की कोविड एल-टू हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के दौरान मौत हो गई।

हार्ट की थी प्राब्लम

शहर के सहसवानी मस्जिद निवासी 38 वर्षीय महिला की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे 25 सितंबर को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था, जहां एंटीजन से महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उसे कोविड एल टू हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया था। मंडे को दोपहर करीब 12 बजे महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टर्स के मुताबिक महिला को हार्ट संबंधी प्रॉब्लम थी।

सांस की थी बीमारी

सिमरा की रहने वाली 55 वर्षीय महिला सांस संबंधी गंभीर बीमारियों से ग्रसित थी। हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले गाइड लाइन के अनुपालन में महिला ने 26 सितंबर को 300 बेड हॉस्पिटल में कोविड जांच कराई, जहां पॉजिटिव आने पर उसे कोविड एल 3 हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। मंडे सुबह महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वर्जन

कोविड हॉस्पिटल में एडमिट दो कोरोना संक्रमित महिलाओं ने मंडे को दम तोड़ दिया। प्रशासन और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

डॉ। रंजन गौतम, जिला सर्विलांस अधिकारी।