- गोरखपुर में रविवार को सामने आए कोरोना संक्त्रमण के 42 नए केस

- 7 स्वस्थ्य होकर लौटे अपने घर, 2 संक्त्रमितों की मौत

- 27 और 28 को बंद रहेगा कलेक्ट्रेट

कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को एडीएम एफआर को अपनी चपेट में लेने के बाद कोरोना ने उन्हीं के ऑफिस में स्टोनो समेत चार और लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जांच के बाद सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें एक कर्मचारी का बेटा भी पॉजिटिव पाया गया है। कलेक्ट्रेट में एक बार फिर केस मिलने से 27 और 28 जुलाई को कलेक्ट्रेट फिर से सील कर दिया गया है। इस पीरियड में कलेक्ट्रेट कैंपस स्थित एनआईसी, वीडियो कान्फ्रेंसिंग रूम, कंट्रोल रूम, उप निबंधक ऑफिस खुले रहेंगे। यहां संबंधित अधिकारी/कर्मचारी को अहम राजकीय काम के लिए आने-जाने की इजाजत होगी। रजिस्ट्री कराने के लिए संबंधित व्यक्तियों के लिए गोलघर चौराहे पर स्थित कलेक्ट्रेट का उत्तरी गेट खुला रहेगा। इसके अलावा सभी की कलेक्ट्रेट कैंपस में एंट्री बैन रहेगी।

रविवार को मिले 42 नए केस

गोरखपुर में रविवार को कोरोना संक्रमण के 42 नए केस सामने आए हैं। सबसे ज्यादा मोहद्दीपुर और कूड़ाघाट में 3-3 केस मिले हैं, जबकि रेलवे हॉस्पिटल और बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भी एक-एक संक्रमित पाया गया है। रविवार को सात संक्रमितों ने कोरोना को मात दे दी है और डिस्चार्ज होकर वह अपने घरों को लौटे हैं। जबकि, दो संक्रमितों की कोरोना इंफेक्शन की वजह से मौत भी हुई है। इन दो मौतों के साथ जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की तादाद 39 पहुंच चुकी है। कुल केस की बात करें तो इनकी संख्या 1582 हो गई है।

स्टैटिस्टिक -

कुल केस - 1582

स्वस्थ हुए - 751

एक्टिव केस - 792

मौत - 39

कहां मिले केस -

मोहद्दीपुर - 3

कूड़ाघाट - 3

बेतियाहाता - 2

शाहपुर - 2

गोरखनाथ - 2

रुस्तपुर - 2

इस्माईलपुर - 2

विकास नगर - 1

सहारा इस्टेट - 1

रामनगर - 1

हसनगंज - 1

बशारतपुर - 1

तारामंडल - 1

हड़हवा फाटक - 1

तुकज्मानपुर - 1

गोपालपुर - 1

बिछिया - 1

गीता वाटिका - 1

आयज्नगर - 1

गीताप्रेस - 1

अस्थाई जेल - 1

रेलवे हॉस्पिटल - 1

हुमायूंपुर - 1

मेडिकल कॉलेज - 1

अंचल में यहां मिले केस

पिपरौली - 3

गोला - 2

कौड़ीराम - 1

अन्य - 3

वर्जन

गोरखपुर में रविवार को 42 नए केस मिले हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या 1582 पहुंच गई है। रविवार को 7 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं, जबकि 2 की मौत भी हुई है।

- डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीएमओ