- सिर्फ सदर से मिले संक्रमण के 30 केस, ग्रामीण एरिया से 29 केस

- एसएसपी बंगला स्थित सर्विलांस सेल में भी एक कोरोना पॉजिटिव

GORAKHPUR: गोरखपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ी हुई है। इधर लगातार नए केस सामने आ रहे हैं, जिससे जिम्मेदारों की टेंशन बढ़ गई है। कैंट थाने में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। यहां शनिवार को एसएसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वहीं रविवार को भी चार पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एसएसपी बंगले पर बने सर्विलांस सेल में एक पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिला है। इन पुलिसकर्मियों के साथ गोरखपुर में रविवार को 59 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

सदर में मिले 30 केस

गोरखपुर के 59 केस में करीब आधे से ज्यादा संक्रमित शहर से मिले हैं। सदर में 30 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन 59 नए केस के साथ गोरखपुर में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 691 पहुंच चुका है। गोरखपुर सदर के अलावा खोराबार, चरगावां, सहजनवां, उरुवा, सरदारनगर, पाली और कैंपियरगंज में भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दो संक्रमित लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

रविवार को यहां से आए केस

सदर - 30

सहजनवां - 8

सरदारनगर - 6

खोराबार - 4

उरुवा - 4

पाली - 4

कैंपियरगंज - 2

चरगावां - 1

कुल संक्रमित - 691

स्वस्थ हुए - 379

एक्टिव केस - 295

मौत - 17

वर्जन

गोरखपुर में रविवार को 59 नए केस सामने आए हैं। इसमें 30 सदर के हैं। दो मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। अब तक जिले में 17 लोगों की मौत हुई है।

- डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीएमओ