- गोरखपुर में पिछले तीन दिनों से पचास से ज्यादा आ रहे केस

GORAKHPUR: गोरखपुर में दिन प्रतिदिन कोरोना के केसेज बढ़ते ही जा रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा सिटी में केस आ रहे हैं। सोमवार को सिटी में जहां 27 कोरोना के नए मामले आए, वहीं रूरल एरिया में 36 नए केस आने से फिर हड़कंप मच गया है। सिटी में आए नए केसेज में अपार्टमेंट, थाना, पुलिस लाइन समेत सिंघडि़या, सूबा बाजार मोहल्ले शामिल हैं। सीएमओ डॉ। श्रीकांत तिवारी ने बताया कि गोरखपुर जिले में अब कुल कोरोना के 754 केस हो चुके हैं। जबकि 424 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। वहीं 313 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज चल रहा है।

सांसद रवि किशन के पीए संक्रमित

सदर सांसद रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे व्यक्तिगत सहायक गुड्डू पांडेय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह जानकारी सांसद के पीआरओ पवन दुबे ने दी। उन्होंने बताया कि 42 वर्षीय गुड्डू पांडेय ने कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। सांसद ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने अपने कर्मियों और आमजन से अपील की कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण गोरखपुर में भी तेजी से फैल रहा है। ऐसे में मैं आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि घरों पर ही रहें। बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगाकर ही घर से निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।

कोरोना अपडेट्स

एक्टिव केस - 313

स्वस्थ हुए - 424

मौत - 17

कुल केस - 754

सोमवार को यहां से आए केस

पुलिस लाइन - 7

कोतवाली रोड - 2

रहमतनगर - 8

राजघाट - 2

मिर्जापुर - 1

शिवपुर - 1

बरहुआ छपिया - 1

गोकुल कॉलोनी - 1

रूदलपुर - 1

तारामंडल - 2

गीता प्रेस - 1

तहसील सदर - 2

कैंट थाना - 7

पिपराइच - 3

सहजनवां - 1

वसुंधरा एन्क्लेव - 1

मालवीय नगर - 1

हरपुर अहिरौली - 1

नंदानगर - 5

सिंघडि़या - 1

सूबा बाजार - 1

कौड़ीराम - 4

डेरवा - 7

बीआरडी मेडिकल कॉलेज - 1

महराजगंज - 1

कुल - 63

वर्जन

सोमवार को कोरोना के कुल 63 मामले आए। इन सभी पेशेंट्स को एडमिट करा दिया गया है। अब तक कुल 754 केस हो चुके हैं। जबकि 17 की मौत हो चुकी है।

डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीएमओ