- जिला अस्पताल और महिला अस्पताल में टीका लगवाने के लिए उमड़ी भीड़

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: कोविड का टीका लगवाने के लिए अब बूथों पर जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। स्थिति ऐसी हो जा रही है कि दोपहर होते-होते बूथों से टीके भी खत्म हो जा रहे हैं। सोमवार को दोपहर बाद कई बूथों से टीका खत्म हो गया। इसकी वजह से शहर के लोग महिला अस्पताल और जिला अस्पताल के संक्रामक बूथ पर उमड़ पड़े। इसकी वजह से लोगों के बीच कहासुनी भी हुई।

लाइन में लगे रहे लोग

सोमवार को 36 बूथों पर 7684 लोगों को कोविड का टीका लगाया गया। इसमें 5684 को पहली डोज और 1821 को दूसरी डोज लगाई गई। महिला अस्पताल और संक्रामक बूथ पर सुबह छह बजे से ही लोग टीका लगवाने के लिए लाइन में लगे रहे। इस बीच उनका नंबर 12 बजे केआसपास आया। इसकी वजह से महिला अस्पताल के बूथ पर लोगों केबीच जमकर कहासुनी भी हुई। पुलिस ने मामले में दखल दी इसके बाद जाकर सुचारू रुप से टीकाकरण हुआ।

दोपहर में खत्म हुए वैक्सीन

संक्रामक बूथ पर कोवैक्सीन लगवाने के लिए लोग परेशान दिखे। इसके अलावा तारामंडल, पीएचसी चरगांवा, झरना टोला मोहद्दीपुर, झरना टोला जैसे बूथों से दोपहर में ही वैक्सीन खत्म हो गए। इसकी वजह से सैकड़ों लोग बिना टीका लगवाएं ही लौट गए। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ। एनके पांडेय ने बताया कि वैक्सीन जितनी आ रही है। उस अनुसार टीका लगाया जा रहा है। मंगलवार को महाअभियान केतहत टीकाकरण होगा।