गोरखपुर-वाराणसी रोड पर एकला चौराहे पर दिनदहाड़े हुई घटना

गगहा के सूर्य प्रताप यादव ने चौराहे पर खोली है आटो की एजेंसी

एक बदमाश ने मारी गोली तो उसके साथ के तीन ले गए अस्पताल

GORAKHPUR: गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर एकला चौराहे के पास यादव मोटर्स आटो एजेंसी में घुसकर बदमाशों ने एजेंसी संचालक को गोली मार दी। गोली संचालक सूर्य प्रताप यादव उर्फ बबलू के हाथ के पंजे में लगी। घायल संचालक को बदमाश के तीन अन्य साथियों ने बाइक पर बैठाकर मेडिकल कालेज में एडमिट करा फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एजेंसी संचालक से पूछताछ के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में जमीनी रंजिश में हुई वारदात बताई जा रही है।

गगहा के रहने वाले सूर्य प्रताप यादव उर्फ बबलू यादव की आटो की सात एजेंसियां हैं। यादव मोटर्स के नाम से एक एजेंसी गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर एकला चौराहे पर है। जबकि अन्य छह एजेंसी में दो सहजनवां, एक दोहरीघाट, एक बड़हलगंज और एक कौड़ीराम में है। सूर्य प्रताप टीपी नगर में किराये पर रहते हैं और यही से एकला चौराहे के पास स्थित एजेंसी देखते हैं। एजेंसी पर बांसगांव का रमन यादव कर्मचारी के तौर पर रहता है।

शुक्रवार की सुबह एजेंसी खोल कर सूर्य प्रताप बैठे थे। आरोप है कि दिन में करीब 11 बजे दो पल्सर से चार लोग आए और एजेंसी के अंदर घुसकर सूर्य प्रताप से बातचीत कर रहे थे। चार लोगों में से एक ने बातचीत के दौरान ही सूर्य प्रताप यादव के ऊपर गोली चला दी। हाथ से तमंचा पकड़ने में गोली पंजे में लगी है। गोली मारने के बाद आरोपित भाग गया जबकि उसके तीन अन्य साथियों ने अपनी बाइक पर ही बैठाकर सूर्य प्रताप को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। उधर, गोली मारने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ कैम्पियरगंज और गीडा थानेदार मौके पर पहुंचे। पूछताछ के बाद दोनों अधिकारियों ने मेडिकल कालेज पहुंच कर एजेंसी संचालक से बात की। सीओ कैंपियरगंज ने बताया कि संचालक से बातचीत के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।