-रामगढ़ताल एरिया के गौतम विहार की घटना, पुलिस कर रही जांच

-सहयोगी बैंक कर्मचारियों पर उत्पीड़न और दबाव देने का आरोप

GORAKHPUR: रामगढ़ताल एरिया के गौतम विहार, तारामंडल में किराए के मकान में रहने वाले जय प्रकाश राय ने खुदकुशी कर ली। रविवार की रात करीब ढाई बजे घर में केबिल का फंदा बनाकर वह झूल गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को उतरवाया। उनके कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। संजय के बड़े भाई ने पीएनबी में तैनात कर्मचारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

साथी कर्मचारी करते थे परेशान

मूल रूप से गाजीपुर निवासी जय प्रकाश राय पीएनबी मेटलाइफ में कर्मचारी थे। वह पत्नी और बच्चों संग गौतम विहार विस्तार कालोनी में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। कई दिनों से वह परेशान चल रहे थे। उन्होंने अपने फैमिली मेंबर्स को बताया था कि साथ काम करने वाले कुछ कर्मचारी उन्हें परेशान करते हैं। उन पर काम को लेकर तरह-तरह के दबाव बनाते हैं। रविवार की रात करीब ढाई बजे उन्होंने खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला डेडबॉडी

आस-पास के लोगों की सूचना पर सोमवार की सुबह पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर डेड बॉडी को फंदे से नीचे उतारा। कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसकी जानकारी मिलने पर बड़े भाई संजय राय भी गांव से गोरखपुर आ गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुसाइड नोट में बैंक कर्मचारियों पर परेशान करने और दबाव देने की बात लिखी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सुसाइड की सूचना पर पुलिस पहुंची। एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसके आधार पर जांच की जा रही है।

सत्य सान्याल शर्मा, एसएचओ, रामगढ़ताल