- सिकरीगंज के किराना कारोबारी को किया था फोन

- बेटे के हत्या की दी धमकी, पुलिस दर्ज किया केस

GORAKHPUR: सिकरीगंज के किराना कारोबारी को काल करके बदमाशों ने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रुपए न देने पर बदमाशों ने जानमाल की धमकी दी। कहा कि उनके बेटे की हत्या कर दी जाएगी। कारोबारी की सूचना पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है। एसओ ने कहा कि बिजनेसमैन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम की मदद ली जा रही है। काल करने वाला व्यक्ति व्यापारी का परिचित लग रहा है।

इंटरनेट से किया काल, दी गई सूचना

सिकरीगंज एरिया के रामूडीह निवासी अयोध्या जायसवाल की गांव में किराना और हार्डवेयर की शॉप है। उनके बेटे की सिकरीगंज में भी शॉप है। रविवार की सुबह करीब 10 बजे अयोध्या जायसवाल के पास रंगदारी मांगने वाले बदमाश ने फोन किया। उसने 20 लाख रुपए की डिमांड की और पैसा न मिलने पर अयोध्या और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। काल करने वाले इंटरनेट कॉल का इस्तेमाल किया था।

दूसरी कॉल आने पर सहमा व्यापारी का परिवार

कालर ने धमकाया कि उसे अगर पैसा नहीं मिला तो उनका बेटा अपनी दुकान नहीं खोल पाएगा। पहली बार तो व्यापारी ने फोन को नजरअंदाज किया लेकिन आरोप है कि दो और कॉल आने के बाद वह डर गए और उन्होंने सिकरीगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अयोध्या जायसवाल की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन चल रही है।

राजेंद्र मिश्रा, एसओ, सिकरीगंज