- तरंग ओवरब्रिज के पास से किया अरेस्ट, पिस्टल- कारतूस बरामद

- ट्वीटर पर शिकायत होने के बाद हरकत में आई पुलिस की टीम

GORAKHPUR: सोशल मीडिया पर पिस्टल से फायर करके फोटो अपलोड करना युवक को भारी पड़ा। भौकाल दिखाने और धमकी देने के चक्कर में उन्हें हवालात पहुंचना पड़ गया। मामले में कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तरंग ओवरब्रिज के पास से दो युवकों को अरेस्ट किया। उनके पास से पिस्टल और चार कारतूस बरामद हुआ। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

ट्वीटर पर हुई शिकायत पर कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें दो युवक असलहे से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। इसकी शिकायत ट्वीटर पर करते हुए लोकेश ने पुलिस को बताया कि फायरिंग करने वाले धमकी भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मामला आने पर पुलिस हरकत में आई। सीनियर पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर दोनों की तलाश शुरू कर दी गई। सोमवार को लोकेशन मिलने पर पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

गीडा के रहने वाले आरोपित युवक

पकड़े गए युवकों की पहचान गीडा एरिया के अमटौरा निवासी रोशन कुमार साहनी और रामकरन उर्फ दीप सिंह के रूप में हुई। दोनों को असलहा कहां से मिला है। इसके बारे में पुलिस की छानबीन चल रही है। कोतवाली पुलिस असलहा और कारतूस उपलब्ध कराने वालों पर शिकंजा कसेगी। साइबर एक्सप‌र्ट्स सोशल मीडिया का रिकॉर्ड खंगालकर डिटेल जुटा रहे हैं।

फोटो वायरल करने वालों को अरेस्ट कर लिया गया है। उनको असलहे कहां से मिले हैं। इसकी छानबीन की जा रही है।

जयदीप वर्मा, कोतवाल