- बारावफात के लिए बदला सिटी का रूट

- 13 रास्तों पर व्हीकल के आवागमन पर थी रोक

GORAKHPUR: बारावफात के जुलूस के लिए सिटी में रूट डायवर्जन बेमतलब नजर आया। गोरखनाथ एरिया में सभी प्रकार के व्हीकल के आवागमन करने से जाम लग गया। संडे दोपहर गोरखनाथ ओवरब्रिज से लेकर गोरखनाथ मंदिर तक करीब दो घंटे तक जाम लग रहा। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवागमन शुरू कराया। रूट डायवर्जन के लिए बैरीकेडिंग की गई। पुलिस की लापरवाही पर पब्लिक ने जमकर कोसा। ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मचारी बेफ्रिक नजर आए।

आवागमन पर लगाई रोक, फिर दौड़ते रहे व्हीकल

महराजगंज, सोनौली से आने वाले सभी व्हीकल को खंचाजी होकर मोहद्दीपुर, पैडलेगंज होते हुए सिटी में आने का निर्देश दिया गया। दुर्गाबाड़ी से गंगेज चौराहा, जटाशंकर तिराहा, अलीनगर, धर्मशाला बाजार से जटाशंकर चौराहा मार्ग पर फोर व्हीकल के आवागमन पर रोक लगाई गई थी। बावजूद इसके संडे को इन रास्तों पर दोनों तरफ से व्हीकल का आना जाना लगा रहा। गोरखनाथ ओवरब्रिज के पहले नर्सिग होम के पास पुलिस नहीं नजर आई। इससे जुलूस के दौरान व्हीकल गोरखनाथ में पहुंच गए। गोरखनाथ मंदिर से लेकर ओवरब्रिज तक जाम लगा रहा। जाम के वीआईपी भी फंस गए। वीआईपी के फंसने के बाद अचानक पुलिस एक्टिव हो गई।

रूट डायवर्जन को लेकर पुलिस ने सख्ती की। गोरखनाथ में जुलूस के दौरान थोड़ी प्राब्लम हुई। ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मचारियों ने आवागमन को सुचारू बनाए रखा।

रमाकांत प्रसाद, एसपी ट्रैफिक