- दो दिन के अंदर जवाब देने को कहा

- वायरल करने वाले स्टूडेंट्स की तलाश

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शनिवार को रैंगिग कमेटी का मीटिंग हुई। इस दौरान सीओ गोरखनाथ चारू निगम व प्रिंसिपल डॉ। राजीव मिश्रा मौजूद रहे। इस बीच फिल्म राणा टू जी में शामिल सभी स्टूडेंट्स को बुलाया और उनसे दो दिन के अंदर जवाब मांगा गया है कि इस वीडियों को किसने वायरल किया है।

मेडिकल कॉलेज में ब्लेज-2016 कार्यक्रम आयोजन किया गया। इसके तहत एमबीबीए के टूडेंट्स द्वारा रैंगिग को रोकने के लिए एक डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाई गई। इसमें चार लड़कियां आठ लड़कों को मुर्गा बनाई हुई थी। किसी ने इस फिल्म को यू टूप पर वायरल कर दिया, जो मेडिकल कॉलेज प्रशासन के गले की फांस बन गई है। इसका संज्ञान लेते हुए नेशनल एंटी रैंगिग कमेटी ने आपत्ति जता‌ई्र थी और फोन पर प्रिंसिपल से बात की शिकायत की थी। मामले की जांच कर रही सीओ गोरखनाथ चारू निगम मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस पहुंची। जहां कॉलेज के एंटी रैगिंग कमेटी के सदस्य थे। यहां सभी स्टूडेंट्स से बात कर दो दिन का समय लिया गया है।

वर्जन

रैगिंग कमेटी की मीटिंग की ग‌ई्र है। जिसमें सीओ गोरखनाथ भी मौजूद थी। फिल्म में शामिल स्टूडेंट्स को दो दिन के अंदर लिखित जवाब देने को कहा गया है।

डॉ। राजीव मिश्रा, प्रिंसिपल बीआरडी