- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकॉथन सीजन-13 में उमड़े गोरखपुराइट्स

- बैंड और सलामी के साथ बाइकॉथन का हुआ फ्लैग ऑफ

GORAKHPUR:

इम्यूनिटी बूस्टअप और कोविड वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए गोरखपुराइट्स ने शुक्रवार को फन और फिटनेस से भरी राइडिंग की। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकॉथन सीजन-13 के ग्रांड इवेंट के साथ बड़ी संख्या में गोरखपुराइट्स साइकिल के साथ सड़कों पर उतर आए और इम्यूनिटी आरै विद् कम्यूनिटी के मैसेज को दोहराया। एन्वायर्नमेंट को पॉल्युशन फ्री बनाने व ह्यूमन फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए आर्गनाइज बाइकॉथन को एसएसपी दिनेश कुमार पी ने रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम गेट से हरी झंडी दिखाई। पीएसी बैंड की धुन और एनसीसी कैडेट्स की सलामी ने बाइकॉथन की शोभा में चार-चांद लगा दिए। करीब 7 किलोमीटर की बाइकॉथन रैली कब खत्म हो गई। पार्टिसिपेंट्स को पता ही नहीं चला। रैली के रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पहुंचने पर हुई स्टेज परफॉर्मेस ने जोश को और हाई कर दिया। लकी ड्रॉ निकलने पर विनर्स के चेहरे खुशी से खिल उठे।

7 किमी। की रैली, पार्टिसिपेंट्स का किया गया उत्साहवर्धन

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज 'सिनर्जी इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर एंड रिसर्च' प्रेजेंट बाइकॉथन सीजन-13 मेगा इवेंट का फ्लैग ऑफ सुबह 7 बजे रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से किया गया। करीब 7 किमी की इस रैली में पुलिस सिक्योरिटी के साथ ट्रैफिक पुलिस, मेडिकल स्टाफ और एम्बुलेंस मौजूद रही। बाइकॉथन में शामिल पार्टिसिपेंट्स का रैली रूट पर पब्लिक ने हाथ उठाकर उत्साहवर्धन किया। छात्रसंघ चौक पर लोगों के लिए एस्प्रा डायमंड की ओर से जलपान की व्यवस्था की गई। रीजनल स्टेडियम से निकलकर यह रैली यूनिवर्सिटी चौराहा, छात्रसंघ चौराहा, दाउदपुर, फिराक गोरखपुरी चौराहा, बेतियाहाता, शास्त्री चौराहा, गोलघर, कालीमंदिर, पुलिस लाइन होते हुए वापस रीजनल स्टेडियम में खत्म हुई। कोविड प्रोटोकॉल के तहत हुई बाइकॉथन

स्टेज परफॉर्मेस देकर बच्चों ने मचाया धमाल

रैली के कंप्लीट होने के बाद स्टेज परफॉर्मेस देकर बच्चों ने धमाल मचा दिया। स्टेज पर धमाल मचाने वाली मृग्यांकी त्रिपाठी ने डांस परफॉर्मेस से गेस्ट व दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं, इसके बाद स्वर द साउल ऑफ म्यूजिक के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीत पर डांस कर मन मोह लिया। डांस में प्रतिभाग करने वाली अर्पिता उपाध्याय, आशुतोष पांडेय, दिव्यांशु तिवारी, सैम, सिद्धांत, अरुण व डांस में हितांशु व ऋषि ने बेस्ट परफॉर्मेस दी। इसके साथ ही झुमका गिरा के गीत पर वैष्णवी पांडेय ने तालियां बटोरी। पानी-पानी गीत पर श्रृष्टि ने समा बांधा। बदतमीज दिल में बनी राजपूत ने बेस्ट परफॉर्म किया। प्रशांत पाल के देखरेख में प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। वहीं, रीजनल स्टेडियम में फन एंड मस्ती के साथ रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था की गई।

हेल्थ कैंप में 234 लोगों ने कराई बीपी, शुगर की जांच

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की तरफ से आयोजित इवेंट में आए प्रतिभागियों ने ब्लड, शुगर की जांच करवाई। मेडिवर डिजिटल हास्पिटल के सह संस्थापक रामेश्वर मिश्रा ने बताया, ब्लड एंड शुगर की 234 जांच, बॉडी वाइटल की 274 जांच व फिजियोथेरेपी 35 लोगों की गई। साथ ही फिजियोथेरेपिस्ट डॉ। मंगल गुप्ता ने दो दर्जन से अधिक लोगों को दर्द से छुटकारा देने के लिए एक्ससाइज के टिप्स दिए।

साइकिल जीतने के लिए मिलाते रहे रजिस्ट्रेशन नंबर

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकॉथन में शामिल प्रतिभागी प्राइज में साइकिल जीतने के लिए बेहद उत्सुक नजर आए। गेस्ट मेयर सीताराम जायसवाल, डॉ। राजीव गुलाटी व डाबर के टेरेटरी मैनेजर रजनीश श्रीवास्तव ने लकी ड्रॉ कूपन निकाला। उसके बाद जैसे ही रजिस्ट्रेशन नंबर और मोबाइल नंबर के जरिए वेरिफाई किए जाने का सिलसिला शुरू हुआ। फिर क्या था जैसे ही एंकर मोहित अवस्थी द्वारा एनाउंस किया गया। उसके बाद प्राइज की बरसात शुरू हो गई।

ये रहे विनर्स

- दीपक श्रीवास्तव

- दीपशिखा

- शिवम मिश्रा