चिलुआताल की घटना

- तीन दिन पहले ससुराल आया था इंद्रासन

- 28 अगस्त को पत्‍‌नी से विवाद के बाद था लापता

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया में सोमवार को भी एक युवक की पानी में उतराती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। घटना ग्राम सभा कड़जहां फोरलेन के किनारे की है। युवक अपने ससुराल आया हुआ था। स्थानीय लोगों ने युवक की हत्या कर उसकी लाश फेंके जाने की आशंका जताई है। जबकि पुलिस का कहना है कि युवक शराब का आदि था। किसी दुर्घटना के दौरान उसकी मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन पहले ससुराल आया था युवक

चिलुआताल एरिया के ग्राम सभा कड़जहां फोरलेन के किनारे सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक की लाश पानी में उतराता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान बेलीपार एरिया के महाबीर छपरा के रहने वाले रामभवन के बेटे इंद्रासन गौड़ (25) के रुप में हुई।

पत्‍‌नी से विवाद के बाद लापता था इंद्रासन

परिवार के लोगों के मुताबिक युवक दो दिनों से लापता था। वह तीन दिन पूर्व अपने ससुराल कड़जहां आया हुआ था। 28 अगस्त की शाम में वह शराब पीने के लिए अपनी पत्‍‌नी श्वेता से पैसा मांगने लगा। पत्‍‌नी द्वारा पैसा न देने पर वह घर के अंदर जाकर सो गया और कुछ देर बाद उसकी पत्‍‌नी के भाई ने घर में जाकर देखा तो इंद्रासन घर के अंदर नही था। परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक की शादी दो साल पहले हुई थी।