- रेलवे ट्रैक पर मिली दो युवकों की बॉडी

-पिपराइच इलाके में एक हफ्ते में मिली पांच लाशों से हड़कंप

-ट्रेन के कटकर हुई दोनों युवकों की मौत

GORAKHPUR: पिपराइच एरिया में एक बार फिर एक साथ दो युवकों की रेलवे लाइन पर कटी हुई बॉडी मिली है। इलाके में बीते एक हफ्ते में 5 बॉडी मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हुई हुई है। जबकि इनमें से एक युवक के पिता का आरोप है कि उनका बेटा बीती रात से ही घर से गायब था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई।

रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी दोनों की बॉडी

पिपराइच के गढ़वा रेलवे ढाले के समीप पोल संख्या 376/9 के परस बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की ट्रेन से कटी लाश देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवकों की पहचान पिपराइच के वार्ड नंबर 3 निवासी शानू खां (21) और मुढ़ेरी गढ़वा गांव के आबिद अली (22) के रुप में हुई।

8 बजे रात से गायब था शानू

मृतक शानू के पिता राजू खां ने बताया कि उनका बेटा मंगलवार की रात 8 बजे से घर से गायब था। उसे उसका दोस्त आबिद अली घर बुलाकर ले गया था। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी हुई। लोगों ने बताया कि दोनों युवक नशा (गांजा का सेवन) करते थे। आबिद अली तो चोरी भी करता था। वह जेल भी जा चुका है। दोनों युवक अक्सर रेलवे ट्रैक पर गांजा पीते हुए देखे जाते थे। घटनास्थल पर सिगरेट के तीन बिखरे पैकेट भी मिले हैं।

परिवार से अलग रहता था आबिद

आबिद अली बड़ेगांव में किराया घर लेकर परिवार से अलग रहता था। उसकी आदत से परिजन भी परेशान रहते थे। लोगों ने बताया कि संभवत: बुधवार भोर में युवक रेल ट्रैक पर बैठकर गांजा पी रहे होंगे और ट्रेन के चपेट में आ गए।

स्टेशन मास्टर के सूचना पर शव बरामद किया गया। युवकों की पहचान हो गई है। दोनों नशा करते थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

सूर्यभान सिंह, थाना प्रभारी पिपराइच

-------------

पिपराइच इलाके में एक हफ्ते में मिली इनकी लाशें

23 अगस्त 2021-पिपराइच इलाके के मुडि़यारी बुजुर्ग गांव के पास डेयरी कर्मचारी की पुल के पास सड़क किनारे हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी।

20 अगस्त 2021- पिपराइच इलाके के ग्राम नथुआ के पास सड़क से नीचे युवक हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। उसके सिर पर धारधार हथियार से वार किया गया था। जबकि पुलिस इसे दुर्घटना मान रही है।

19 अगस्त 2021- पिपराइच इलाके के ग्राम मटिहनिया सोमानी में गन्ने के खेत में एक 5 साल के बच्चे की हत्या के फेंकी गई लाश मिली थी। बच्चे के दोनों हाथ पीछे कर हत्यारों ने बांध दिए थे। उसके मुंह में भी काला कपड़ा ठूंस दिया था।