मोहद्दीपुर में ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती थी कुशीनगर की छात्रा

-एक अन्य छात्रा के साथ रहकर कर रही थी मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी

GORAKHPUR:

जिंदगी से हताश मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाली छात्रा ने डिप्रेशन में आकर रविवार की रात हॉस्टल के कमरे में सुसाइड कर लिया। कुशीनगर निवासी छात्रा कैंट एरिया के मोहद्दीपुर स्थित ग‌र्ल्स हॉस्टल मे रह तैयारी कर रही थी। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था। उधर पुलिस ने परिवार के अन्य मेंबर्स से इस मामले में पूछताछ की।

कुशीनगर जिले के हनुमानगंज एरिया के गुलहवा छितौनी के निवासी रघुवर प्रसाद की 17 वर्षीय बेटी शिवांगी पिछले चार महीने से हॉस्टल में रह कर तैयारी कर रही थी। ग्राउंड फ्लोर पर कमरा नंबर 103 में वह एक रूम पार्टनर के साथ रहती थी। रूम पार्टनर रिया रूम पर नहीं थी। रात लगभग 8.30 बजे डिनर के लिए एक महिला कर्मचारी ने बुलाया। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने वार्डेन को जानकारी दी। वार्डेन ने खिड़की से देखा तो अवाक रह गई। शिवांगी कमरे में दुपट्टे का फंदा लगाकर लटकी हुई थी। उधर पुलिस ने हॉस्टल में रहने वाले छात्राओं से बातचीत की। बताया जा रहा है कि वह पढ़ाई को लेकर काफी समय से डिप्रेशन में थी।

पत्नी के विवाद में युवक ने की सुसाइड

गुलरिहा एरिया के रामपुर गोपालपुर, टोला शिवपुर में रविवार की रात पत्नी से विवाद के बाद मिथिलेश साहनी (32) ने फंदे से झूलकर सुसाइड कर लिया। ग्राम प्रधान की सूचना पर आई पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर डेडबॉडी को पीएम के लिए भेज दिया। मिथिलेश हैदराबाद में रहकर पेंटिंग का काम करता था। रविवार को ही वो घर लौटा था।