- गगहा एरिया में नौ साल की बच्ची के मर्डर का मामला

- गुस्साए लोगों पहुंचे सड़क पर, आधे घंटे तक लगा जाम

GORAKHPUR: गगहा एरिया में मर्डर करके फेंकी गई नौ साल की बच्ची की डेड बॉडी रविवार को बरामद हुई। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की तलाश बोरे में भरी हुई डेड बॉडी देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। मर्डर के बाद आरोपित ने बच्ची को बोरे में ठूंस-ठूंसकर भरा था। डॉक्टरों के पैनल ने डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया। इस दौरान पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई। किसी तरह की ज्यादती की आशंका में वेजाइनल स्वैब को सुरक्षित किया गया है। एसपी साउथ ने बताया कि सोमवार की देर शाम पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का अंतिम संस्कार हुआ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी गुत्थी

गगहा एरिया में नौ साल की एक बच्ची की उसके पड़ोस में रहने वाले जयवीर ने हत्या कर दी। गला कसकर जान लेने के बाद उसने बच्ची को राप्ती नदी में फेंक दिया। आरोपित को अरेस्ट करके पुलिस बच्ची की डेड बॉडी की तलाश में जुटी रही। रविवार को बोरे में भरी हुई डेड बॉडी मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। मछली पकड़ने के बहाने आरोपित बच्ची को अपने साथ ले गया। वहां उसकी हत्या करके डेड बॉडी को कोठा के पास राप्ती नदी में फेंक दिया। गगहा दुर्गा मंदिर के पास राजपुर प्रधान अनिल पासवान के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपित की पहचान हुई। उसने पुलिस को बताया कि 20 रुपए में बोरा खरीदा था।

पब्लिक की भीड़ से सड़क जाम

रविवार को बच्ची की डेड बॉडी मिलने से आक्रोश फैल गया। लोगों की भीड़ चारों ओर जमा हो गई। इससे गोरखपुर वाराणसी हाइवे पर जाम लग गया। घटना को लेकर लोग काफी नाराज आए। गगहा, बांसगांव और बेलीपार की पुलिस टीम संग पहुंचे सीओ बांसगांव ने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। पुलिस अधिकारियों ने आश्वास्त किया कि उचित कार्रवाई की जाएगी। इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं होगी।

पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का अंतिम संस्कार करा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आ सकेगी। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ