- बेलीपार एरिया के सेवई बाजार में काल बनकर दौड़ा ट्रक

- बाइक सवारों को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ने पूर्व प्रधान को कुचला

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के सेवई बाजार में रविवार शाम एक ट्रक काल बनकर दौड़ा। अनियंत्रित गति से आए ट्रक ने जहां एक पूर्व प्रधान को कुचल दिया। वहीं बाइक पर जा रहे साले-बहनोई को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हादसे में पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई। बाइकसवारों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे से गुस्साए लोगों ने गोरखपुर-वाराणसी हाइवे जाम कर प्रदर्शन किया। इससे करीब दो घंटे तक आवागमन ठप रहा।

बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर

रविवार की शाम गोरखपुर से एक ट्रक वाराणसी की ओर जा रहा था। सेवई बाजार चौराहे पर पहुंचते ही उसने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। बाइक लेकर गिरने से सवार युवक घायल हो गए। भागने के चक्कर में ट्रक चालक ने रफ्तार बढ़ा दी, जिससे ट्रक बेकाबू हो गया। इसी दौरान सड़क पार कर रहे सेवई बाजार के पूर्व प्रधान राम बचन उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट में घायल दोनों व्यक्तियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां हालत गंभीर बताकर डॉक्टर्स ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायलों की पहचान अंबेडकर नगर जिले के हरेराम विश्वकर्मा और उनके साले रत्नेश के रूप में हुई। दोनों खरीदारी करने बाजार आए थे।

लगा दिया जाम

हादसे की सूचना जैसे ही आसपास के क्षेत्र में फैली लोग वहां जमा हो गए। इन हादसों से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सेवई बाजार चौराहे पर पहुंचकर लोगों ने सड़क जाम कर दी। इस दौरान करीब दो घंटे तक आवागमन ठप रहा। उधर हादसे के जिम्मेदार ट्रक को कौड़ीराम में पुलिस ने पकड़ लिया।