अजयराज के साथ काम करते हैं विवेक और प्रवीण

राकेश के चचेरे भाई अभिषेक ने दर्ज कराया मुकदमा

<अजयराज के साथ काम करते हैं विवेक और प्रवीण

राकेश के चचेरे भाई अभिषेक ने दर्ज कराया मुकदमा

GORAKHPUR: GORAKHPUR: शाहपुर, संगम चौराहा के पास गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर निवासी राकेश सिंह की हत्या के मामले में दो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। राकेश के चचेरे भाई अभिषेक ने तहरीर दी। अजयराज सिंह और उनके परिजनों को हिरासत में लेकर शाहपुर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की राकेश से कोई जान पहचान नहीं थी। अजय राज सिंह के बुलाने पर दोनों पहुंचे थे। दोनों आरोपी अजय राज के साथ प्रापर्टी का काम करते हैं।

आरोपियों से नहीं था राकेश का परिचय

बिहार, गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर निवासी राकेश सिंह के दोस्त का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पादरी बाजार के संगम चौराहा निवासी ठेकेदार अजयराज सिंह से राकेश की दोस्ती है। मेडिकल कॉलेज में अपने परिचित को देखने पहुंचा राकेश रविवार को अजयराज सिंह के घर रूक गया। इस मौके पर अजयराज ने दावत का इंतजाम किया। तथा अपने दो कारोबारी दोस्तों विवेक पांडेय और प्रवीण कुमार को बुला लिया। वहां विवाद होने पर दोनों कहीं चले गए। कुछ देर बाद वापस लौटने के बाद तमंचे से राकेश पर ताबड़तोड़ गोली दाग दी।

राकेश ने दिया बयान, नहीं बची जान

गंभीर हाल में राकेश को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन राकेश को बचाया नहीं जा सका। इसके पहले गंभीर हाल में राकेश से पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली। राप्ती नगर निवासी प्रवीण पांडेय और विवेक पांडेय के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। दावत में शामिल अन्य लोगों से पूछताछ में पता लगा कि दोनों ने रंगबाजी में गोली चलाई थी। दोनों के पकड़े जाने पर घटना की सही वजह सामने आ सकेगी।

पहले भी दावत पर बुलाकर हो चुकी है हत्या

दोस्तों की दावत में शराब पीने के बाद हुए विवाद में मनबढ़ों ने अपने ही दो साथियों को गोलियों से भून दिया था। डेयरी कॉलोनी में ख्फ् जनवरी ख्0क्9 को हुई घटना से आसपास के लोगों का दिल दहल उठा था। शुरूआत में माना गया कि गैंगवार हुआ। लेकिन बाद में पुलिस की जांच में आपसी विवाद का बात सामने आई। प्रॉपर्टी डीलर सहित अन्य लोग इस दावत में शामिल थे। शहर के भीतर तीन साल में दावत के दौरान करीब एक दर्जन घटनाएं सामने आई हैं जिनमें गोली लगने से कोई घायल हुआ या फिर किसी की जान चली गई।

इन घटनाओं से फैली सनसनी

ख्फ् जनवरी ख्0क्9: शाहपुर के डेयरी कॉलोनी में दोस्तों ने दावत पर आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी।

ब् अगस्त ख्0क्9: झंगहा एरिया के रोहा में मनबढ़ों ने राकेश यादव को दावत में बुलाकर गोली मार दी थी।

क्भ् अप्रैल ख्0क्8: गुलरिहा एरिया के हरसेवकपुर नंबर दो, चौहान टोला में दोस्तों ने दावत में बुलाकर एक युवक की हत्या कर दी।