- बाइकॉथन सीजन-13 के रजिस्ट्रेशन के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस के साथ काउंटर्स से लें फॉर्म

- साइक्लिस्ट का हुजूम भरेगा शहर की सड़कों पर फर्राटा, फन और मस्ती के साथ देंगे वैक्सीनेशन का संदेश

GORAKHPUR: गोरखपुराइट्स के लिए मेगा और मोस्ट अवेटेड इवेंट बाइकॉथन सीजन 13 एक बार लोगों के बीच धमाल मचाने को तैयार है। शुक्रवार को शहर भर के साइकिलिस्ट इस इवेंट का हिस्सा बनकर लोगों को फिट एंड फाइन रहने के साथ वैक्सीनेशन का संदेश देंगे। इतना ही नहीं फन और मस्ती के साथ ही लोगों के लिए प्राइजेज की भी बरसात होगी। वहीं एन्वायर्नमेंट को पॉल्युशन फ्री बनाने का भी संदेश देंगे। अगर आप अब भी रजिस्ट्रेशन कराने से चूक गए हैं तो जल्दी करें। आज रजिस्ट्रेशन करा लें, ताकि कल भीड़ में परेशान नहीं होना पड़े। रजिस्ट्रेशन कराकर आप इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। सिविल लाइंस स्थित दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस के साथ शहर में बने काउंटर्स पर रजिस्ट्रेशन का सिलसिला जारी है।

मस्ती और अनलिमिटेड धमाल

रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में फन, फिटनेस और अनलिमिटेड मस्ती के लिए कंडक्ट होने वाले इस इवेंट में एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज होगा। वहीं, लोगों के पास अटै्रक्टिव प्राइज जीतने का मौका भी। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इवेंट में रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से रैली रवाना होगी और यूनिवर्सिटी चौक, छात्रसंघ, बेतियाहाता, गोलघर, काली मंदिर देते हुए वापस रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पर आकर खत्म होगी। रैली के बाद वहीं पर बाकी प्रोग्राम भी ऑर्गनाइज किए जाएंगे। साथ ही पार्टिसिपेंट्स के लिए रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था रहेगी। प्रोग्राम के दौरान लकी ड्रॉ निकाले जाएंगे, जिसमें पार्टिसिपेंट्स को अट्रैक्टिव गिफ्ट पाने का मौका भी मिलेगा।

आज मिलेगी बाइकॉथन किट

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को अट्रैक्टिव बाइकॉथन किट प्रोवाइड की जाएगी, जिसमें अट्रैक्टिव टीशर्ट और कैप व मास्क रहेगा। इसके लिए सिर्फ रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के बाद उस पर दिए गए किट कूपन को लेकर रजिस्ट्रेशन प्वाइंट या आईनेक्स्ट ऑफिस में संपर्क करना होगा। वहीं, पार्टिसिपेंट्स के लिए फॉर्म में लकी ड्रॉ कूपन भी है, जिसके जरिए उन्हें अट्रैक्टिव प्राइजेज जीतने का भी मौका मिलेगा। साथ ही जो पार्टिसिपेंट्स बाइकॉथन इवेंट डे पर बाइकॉथन किट लेना चाहते हैं। उन्हें सुबह 5.45 बजे रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में पहुंचना होगा।