मुख्य आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में लगी टीम

प्रधान सहित छह को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

चौरीचौरा के आमकोल निवासी ब्लॉक प्रमुख के भाई दिनेश यादव (36) के मर्डर में किसी बेकसूर को पुलिस जेल नहीं भेजेगी। आरोपितों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल आरोपियों की पुष्टि होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच चल रही है। दूसरी पक्ष के आरोपों की सत्यता की जांच चल रही है।

गुरुवार रात हुआ मर्डर, पुलिस कर रही जांच

सरदारनगर ब्लॉक प्रमुख शशिकला यादव के भाई दिनेश यादव की गुरुवार की रात कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। इसके बाद वह कहीं लापता हो गया। शुक्रवार सुबह दिनेश की डेड बॉडी एक खेत में भरे पानी में मिली। परिजनों की सूचना पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम में दिनेश के सिर और घुटनों पर चोट के निशान मिले। जांच के लिए उसका बिसरा भी प्रिजर्व किया गया है। दिनेश के पिता ने आरोप लगाया कि वह अपने बेटे, नाती और रिश्तेदार के साथ घटना के दिन दूसरे टोले पर एक ब्रह्मभोज में शामिल होने जा रहे थे। तभी प्रधान मनोज और उनके सहयोगियों ने हमला कर दिया। मर्डर कर उसकी डेड बॉडी पानी में छिपा दिया। घटना के बाद से आरोपित पक्ष के लोग फरार हैं। सुरक्षा के लिहाज से मोहल्ले में पीएसी तैनात है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटीमार्टम इंजरी पाई गई है। इस मामले की जांच चल रही है। हर पहलू को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

अरविंद कुमार पांडेय, एसपी नार्थ