चेहरे पर गोली मारकर बदमाशों ने ली जान

दोस्त की मांगकर आजमगढ़ गया था वि5ांशु

GORAKHPUR: शहर के एक कॉलेज के छात्र वि5ांशु की आजमगढ़ के बिलरियागंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। चेहरे पर गोली मारकर बदमाशों ने छात्र की जान ली थी। शुक्रवार सुबह डेड बॉडी दे2ाकर प4िलक ने पुलिस को सूचना दी। छात्र के जेब में मिले मोबाइल के जरिए पुलिस ने परिवार के लोगों से संपर्क करके जानकारी दी।

कार लेकर गया था आजमगढ़

आर्मी से रिटायर्ड रमाशंकर का बेटा वि5ांषु उर्फ वि5ाु पांडेय गुरुवार को अपने दोस्त की कार लेकर निकला। कार लेकर वह अपने पैतृक गांव बेलीपार एरिया के ऊंचगांव में पहुंचा। वहां कुछ देर तक ठहरने के बाद वह कहीं चला गया। रात में उसके बारे में परिवार के लोगों को जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार सुबह आजमगढ़ जिले की पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी।

आठ के 2िालाफ केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि बिलरियागंज के बांसगांव में युवक की डेड बॉडी मिली। चेहरे पर दो गोली मारकर बदमाशों ने डेड बॉडी फेंक दी है। वि5ांषु के मर्डर की सूचना पर परिजन आजमगढ़ पहुंच गए। उसके परिवार में कोहराम मच गया। डेड बॉडी की हालत दे2ाने से ऐसा लग रहा था कि गुस्से में आकर करीब बैठे किसी व्यक्ति ने उस पर गोली दागी है। वह किसके बुलाने पर आजमगढ़ गया था। उसके साथ कौन-कौन लोग मौजूद थे। इस संबंध में पुलिस पड़ताल कर रही है। आजमगढ़ जिले की एक युवती के 5ाई, गांव के प्रधान, प्रधान के 5ातीजे सहित आठ के 2िालाफ हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि वह दो बार बीडीसी मेंबर का चुनाव लड़ चुका है।