- एसपी ट्रैफिक ने पुलिसकर्मियों में बांटे 60 बॉडी वार्म कैमरे

GORAKHPUR: शहर में व्हीकल चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मचारियों से भिड़ना भारी पड़ेगा। कैमरे में कैद करतूत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। रविवार को एसपी ट्रैफिक आरएस गौतम ने सभी पुलिस कर्मचारियों के बीच 60 बॉडी वार्म कैमरों का वितरण किया। टीआई, टीएसआई, एचसीपी और हेड कांस्टेबल को कैमरे दिए गए हैं। चेकिंग के दौरान कैमरे के ऑन करके रखना होगा। एसपी ने बताया कि सभी को कैमरों से लैस करने की तैयारी है। इसके लिए ऑर्डर दिया जा चुका है। सीओ ट्रैफिक जय प्रकाश सिंह, टीआई अख्तियार अहमद अंसारी, टीआई सुनील कुमार सिन्हाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

गुजरात में बरामद हुआ 12 साल का बालक

गगहा एरिया के माहोपार ननिहाल से लापता हुआ 12 साल का बालक गुजरात में मिला। एसएचओ अमित कुमार दुबे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उसे बरामद कर लिया। बांसगांव के फुरहर निवासी संदीप की ससुराल देवडाड़ गोपालपुर माहोपार में है। संदीप का बेटा अपने मामा जवाहर लाल के घर गया.11 जून को वह अबूझ हाल में लापता हो गया। परिजनों की सूचना पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की। जीआरपी सूरत की मदद से बच्चे को बरामद करके पुलिस परिजनों को सौंप दिया।

जालसाजी का आरोपित अरेस्ट

भूमि और मकान बेचने के नाम पर रुपए की ठगी करने का आरोपित राजेश जायसवाल रविवार को पकड़ा गया। धर्मशाला चौकी इंचार्ज धीरेंद्र राय ने उसके अरेस्ट करके कोर्ट में पेश किया। पुलिस का कहना है कि वह लोगों को प्रॉपर्टी दिलाने के नाम पर ठगी का शिकार बनाता था। परिवार के साथ मिलकर वह लोगों से रुपए लेता था। लेकिन बाद में ना तो वह किसी को भूमि दिलाता न ही रुपए वापस लौटाता। उसके खिलाफ गोरखनाथ में दो मामले दर्ज होने पर पुलिस हरकत में आई। रविवार को धर्मशाला बाजार टैक्सी स्टैंड के पास उसकी लोकेशन मिली।