- इस फादर्स डे पर आई नेक्स्ट के साथ पूरी कीजिए अपने डैड की विश

- 'विश फॉर योर डैड' प्रोग्राम का को-स्पांसर है वीएलसीसी फॉर मेन एंड वूमेन

- विनर को दी जाएंगी आठ हजार तक की फ्री ऑफ कास्ट ब्यूटी सर्विसेज

GORAKHPUR : बचपन से लेकर आज तक आपके डैड ने आपकी हर विश पूरी की है न? तो अब आपके पास मौका है उनकी कोई एक विश पूरी करने का। आई नेक्स्ट इसमें आपकी हेल्प करेगा। इस 'फादर्स डे' पर आई नेक्स्ट आपके लिए लाया है 'विश फॉर योर डैड' कांटेस्ट। इस कांटेस्ट के तहत न सिर्फ आप उनकी विशेज पूरी कर सकेंगे। बल्कि आपको ढ़ेर सारे प्राइज भी जीतने का मौका मिलेगा।

आई नेक्स्ट के साथ मिलकर करें सेलिब्रेट

अपने डैड की विश पूरी कर उन्हें सरप्राइज देने के लिए आपको इस कांटेस्ट में हिस्सा लेना होगा। इसके लिए आपको आई नेक्स्ट से अपने फादर की तीन विशेज शेयर करनी होंगी। इसके लिए आपको अपने मोबाइल के राइट मैसेज ऑप्शन में जाकर लिखना होगा icontest स्पेस City Name स्पेस Your Name स्पेसस Your Dad’s 3 wishes। विशेज लिखने के बाद इस मैसेज को भ्7ख्7ख् पर सेंड करना है। सेलेक्ट किए गए बेस्ट मैसेज की एक विश को पूरा करने में आई नेक्स्ट सपोर्ट?करेगा।

मिलेंगे ढ़ेर सारे गिफ्ट्स

इस कांटेस्ट में पार्टिसपेंट्स के पार्टिसपेट करने के लिए क्फ् जून को एंट्रीज की लास्ट डेट निर्धारित की गई है। आई नेक्स्ट के 'विश फॉर योर डैड' का को स्पांसर सिविल लाइंस स्थित वीएलसीसी फॉर मेन एंड वूमेन है। वीएलसीसी की तरह से प्रत्येक पार्टिसपेंट्स को सौ रुपए का गिफ्ट वाउचर फ्री में दिया जाएगा। इसके अलावा फैमिली कार्ड ऑफर में 8000 रुपए तक की फ्री ऑफ कास्ट ब्यूटी सर्विस दी जाएगी। इसके अलावा विनर को एक हजार की ब्यूटी सर्विसेज दी जाएंगी।