-दोस्तों संग बाढ़ के पानी में नहा रहा था आदित्य

-गहरे पानी में डूबकर हो गई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

GORAKHPUR: जिले में आई बाढ़ कई जिंदगियां निगल रही हैं। सोमवार को जहां नहाने गए दोस्तों में से एक की डूबने से मौत हो गई। वहीं मंगलवार को भी बाढ़ के पानी में नहाने गया एक बच्चा पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को बरामद कर कब्जे में लिया। मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद किसी तरह पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना रामगढ़ताल इलाके के महेवा हार्बट बंधे की है।

गहरे पानी में चला गया आदित्य

गोला एरिया के रहने वाले ऑटो चालक गोविंद वर्मा महेवा बंधे के पास अपना मकान बना करके रहते हैं। मंगलवार की सुबह उनका बेटा आदित्य वर्मा अपने दोस्तों से बंधे के किनारे बाढ़ के पानी में नहा रहा था कि अचानक पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया। आसपास के लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन गहरे पानी में जाने से वह डूब गया और उसकी मौत हो गई है।

परिजनों ने किया हंगामा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया, लेकिन परिजनों ने शव ले जाने से रोक दिया। इसके बाद गोरखपुर ग्रामीण पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। पुलिस ने काफी जद्दोजहद करना पड़ा और मजबूरन पुलिस को बल प्रयोग कर लाश पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बावजूद इसके परिवार के लोग फल मंडी चौकी भीड़ जमाए हंगामा करते रहे।