- मंडे से होगी शुरुआत, सात स्क्रीन के जरिए एंटरटेन होंगे गोरखपुराइट्स

- मल्टीप्लेक्स को चलाने वाली पूरी टीम का कराया गया वैक्सीनेशन

GORAKHPUR: कोविड पेंडमिक और लॉकडाउन के बाद 2 अगस्त (सोमवार) से सिटी मॉल और ओरियन मॉल स्थित आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स एक बार फिर गुलजार होंगे। लोगों को फिर से फैमिली संग एंटरटेन होने का मौका मिलेगा। इन दोनों सिनेमाहॉल्स को 100 परसेंट वैक्सीनेटेड टीम रन करेगी। इसके लिए मैनेजमेंट ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। जहां कोविड प्रोटोकॉल के तहत व्यूवर्स की एंट्री कराने की तैयारियां की गई हैं, वहीं थर्मल स्क्रीनिंग के बाद मास्क के साथ ही एंट्री करने की परमिशन दी जाएगी।

तीन मूवीज से शुरुआत

लंबे अरसे से एंटरटेन होने का इंतजार कर रहे गोरखपुराइट्स को सोमवार से फुलटू मस्ती और एंटरटेनमेंट का मौका मिलेगा। लैपटॉप और टीवी से बोर हो चुके लोगों को बड़े पर्दे पर मूवीज देखने का मौका मिलेगा। इसकी शुरुआत तीन मूवीज से की जा रही है। आई नॉक्स सिटी मॉल के मैनेजर दीपक शर्मा ने बताया, पहले दिन मॉर्टल कॉॅम्बैट का हिंदी और इंग्लिश वर्जन, गोडजिला वर्सेज कॉन्ग और मुंबई सागा का शो चलाया जाएगा। लोग अपनी सूटेबिल्टी के अकॉर्डिग टिकट बुक करा सकते हैं।

करीब 1450 को मिलेगा मौका

मूवीज देखने के लिए अगर आप सोच रहे हैं तो आपको टिकट के लिए टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। दोनों मॉल में करीब 1450 लोगों को मूवी देखने का मौका मिलेगा। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में टिकट बुक कराए जा सकते हैं। ऑफलाइन में भी मॉल में ई-टिकट ही दिए जाएंगे, जिससे संक्रमण की पॉसिबिल्टीज को कम किया जा सके।

यह है प्रिपरेशन

- सिनेमाघरों को बार-बार डीप क्लीन किया जाएगा।

- कस्टमर टच पॉइंट्स जैसे एंट्री गेट, बॉक्स ऑफिस, लॉबीज, ऑडिटोरियम, फुड एंड बेवरेज के काउंटर्स और एग्जिट को डिसइंफेक्ट किया जाएगा।

- ज्यादा साफ-सफाई करने की कोशिश की जाएगी।

- मास्क मेंडेटरी होगा। टेंप्रेचर की जांच होगी।

- कॉन्टेक्टलेस पेमेंट और एंट्री।

हाईलाइट्स -

मॉल स्क्रीन कैपेसिटी

सिटी मॉल - 3 - 705

ओरियन मॉल - 4 - 748