मुकदमे में पाक्सो एक्ट की धारा, शुक्रवार को कोर्ट में होगा बयान

एक नामजद सहित चार के खिलाफ एफआईआर, पुलिस कर रही तलाश

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में किशोरी के अपहरण, गैंग रेप के मामले में तीन युवकों की भूमिका सामने आई है। मुकदमा दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। किशोरी के पड़ोस में रहने वाले तीनों युवकों ने रेलवे लाइन के पास से उसे अकेला पाकर पहले अपहरण किया। फिर उसे कमरे में लेकर पानी के बहाने बीयर पिलाकर उसके साथ रेप किया। फिर उसे अकेली छोड़कर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से पुलिस सभी की भूमिका की जांच कर रही है।

पड़ोसी हैं आरोपित, परिचित ने पिलाई बीयर

सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर मालूम हुआ है कि किशोरी के घर के बगल में रहने वाले तीन युवक घटना में शामिल थे। किशोरी अकेली लौट रही थी। तभी उसको देखकर तीनों ने अपहरण कर लिया। बौलिया रेलवे कालोनी में खाली पड़े मकान में ले गए। उसके साथ रेप करके फरार हो गए। पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया कि इसके पहले रात में आठ बजे उसके पड़ोस में रहना वाला रवि मिला था। उसने किशोरी को पानी में बीयर मिलाकर पिलाया। रवि ने उसके साथ रेप की कोशिश की। विरोध करने पर भाग निकला। तब वह अकेली ही घर जा रही थी। उसी समय तीनों युवक मिल गए।

कोर्ट में होगा पीडि़त का बयान

इस मामले में किशोरी की मां ने एक नामजद सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गुरुवार मेडिकल कॉलेज में किशोरी की डॉक्टरी जांच कराई गई। शुक्रवार को बाल संरक्षण अधिकारी की देखरेख में किशोरी का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना में शामिल आरोपित अरेस्ट कर लिए जाएंगे। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी गई है।