- सिद्धार्थनगर के सराफा कारोबारी कार से लौट रहे थे घर

- बदमाशों बोले- गाड़ी पंचर हो गई है, गाड़ी रोकते ही लूट लिया 200 ग्राम सोना और 3 मोबाइल

GORAKHPUR:

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के धानी फरेंदा मार्ग पर बाइक सवार बदमाश बुधवार रात करीब 11 बजे सराफा कारोबारी से 200 ग्राम सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए। हड़हवा पुल के पास हुई वारदात में लूटे गए जेवरात की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई गई है। घटना की सूचना पर गुरुवार सुबह एडीजी अखिल कुमार और एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु मौके पर पहुंचे। कैंपियरगंज थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाशों ने निकाल ली कार की चॉबी

सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ सब्जी मंडी निवासी अरविंद नाथ वर्मा बुधवार को निजी काम से पत्‍‌नी और बच्चों के साथ गोरखपुर आए थे। बुधवार रात करीब 11 बजे वह वैगनआर कार बुक कर घर लौट रहे थे। अभी वह कैंपियरगंज इलाके के फरेंदा धानी मार्ग पर हड़हवा पुल से 100 मीटर आगे बढ़े ही थे कि पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी के पास आकर कहा कि उनकी गाड़ी पंचर हो गई है। चालक गाड़ी रोककर पिछला पहिया देखने लगा। इतने में बदमाशों ने कार की चॉबी निकाल ली। इसके बाद तीन मोबाइल फोन और लेडीज बैग में रखे 200 ग्राम सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे एडीजी और एसएसपी पीडि़त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गुरुवार सुबह घटना की जानकारी होते ही एडीजी जोन, गोरखपुर और महराजगंज जनपद के कप्तान व सीओ ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।