-गुलरिहा क्षेत्र के ठाकुरपुर नंबर एक की है घटना

-घटना स्थल से खाली जेवरात के डब्बे मिले

GORAKHPUR: गुलरिहा थाना एरिया के ठाकुरपुर नंबर एक के गड़हिया टोला के पूरब चिलुआताल के पास एक वर्ष से मकान बनाकर रह रहे प्रेमी जोड़े की मंगलवार की रात फावड़े से मार कर हत्या कर दी गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। घटना की सूचना पर एसएसपी भी पहुंचे थे।

शादी के कुछ दिन बाद मारपीट

जानकारी के अनुसार रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा (32) की शादी दस वर्ष पूर्व महराजगंज जनपद के बेलवाकाजी गांव के रविन्द्र गौड़ के साथ हुआ था। शादी के 15 दिनों बाद ही एक सड़क दुर्घटना में रविन्द्र की मौत हो गयी थी। उसके कुछ दिन बाद वह मायके चली आई। रामरक्षा ने उसकी दूसरी शादी गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर दो के टोला पोखरियहवा निवासी राजेन्द्र गौंड के साथ कर दिया था, शादी के कुछ दिन बाद राजेन्द्र के साथ मारपीट से तंग इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। मामला पंचायत तक पहुंच गया।

पति को छोड़ प्रेमी से की शादी

पंचायत में मृतक गुलरिहा क्षेत्र के ग्राम जैनपुर के टोला मुहम्मद बरवा निवासी मिठाई गुप्ता का दूसरे नंबर का पुत्र अनरजीत (40)भी मौजूद था। इस दौरान अनरजीत व रीमा में प्रेम हो गया। उसके बाद रीमा अपने पति को छोड़ कर प्रेमी अनरजीत से शादी करके उसके साथ मायके आकर रहने लगी। कुछ दिन बाद अनरजीत ने चिलुआताल के समीप शंकरपुर जाने वाले सड़क के किनारे झज्जर डालकर रहने लगा। जहां अज्ञात बदमाशों ने दोनों को फावड़े से मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक अनरजीत के सिर पर चोट के निशान थे। घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा तथा कुछ जेवर के खाली डिब्बे मिले हैं।

पत्नी का भी करता था भरण पोषण

अनरजीत की विवाहिता पत्नी संगीता गुप्ता ने रीमा से संबंध का विरोध किया, लेकिन जब उसने उसका और बच्चों का भी भरण पोषण करने लगा, तो वह मान गई। मृतक अनरजीत के दो पुत्र सूरज (14 वर्ष) तथा आकाश (11 वर्ष) हैं। मृतक अनरजीत भटहट स्थित एक गैस एजेंसी पर गैस वितरण का कार्य करता था। घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता, एसपी नार्थ अरविन्द कुमार पांडेय, सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा, क्राइम इंस्पेक्टर रामभवन यादव, प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि कुमार राय, प्रभारी निरीक्षक शाहपुर, प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ के साथ ही डॉग स्क्वॉयड तथा फोरेंसिक टीम के लोग पहुंचे थे।

प्रेमी युगल की हत्या फावड़े से हमला कर किया गया है। पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। घटना का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।

- अरविन्द कुमार पांडेय, एसपी नार्थ