- बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

- बांसगांव एरिया के डढ़वा चतुर की घटना

<- बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

- बांसगांव एरिया के डढ़वा चतुर की घटना

GORAKHPUR :GORAKHPUR : बांसगांव एरिया के डढ़वा चतुर में बदमाशों ने एजेंट को लूट लिया। वेंस्डे दोपहर हुई घटना से सनसनी फैल गई। ख्ब् घंटे के भीतर दूसरी बार बदमाशों ने फायनेंस कंपनी के एजेंट को शिकार बनाया। बांसगांव में हुई वारदात को पुलिस ने संदिग्ध माना है।

बांसगांव एरिया में वसूली करने गया था एजेंट

संतकबीर नगर जिले के किशुनपुर का जोखन माइक्रो फायनेंस कंपनी की सहजनवां ब्रांच में काम करता है। वेंस्डे दोपहर वह बांसगांव में वसूली करने गया। डढ़वा चतुर से लौटते समय रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उसको रोक लिया। पिस्टल दिखाकर उसके पास मौजूद रुपए छीन लिए। एजेंट ने 70 हजार लूटे जाने की सूचना दी। देहात में निकले एसएसपी मौके पर पहुंच गए। हिसाब किताब करने के बाद एजेंट ने बताया सिर्फ क्ख् हजार की लूट हुई। एसएसपी ने बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया।

ख्ब् घंटे के भीतर फायनेंस कंपनी एजेंट से दूसरी लूट

एजेंट ने पुलिस को बताया कि दोनों युवक वेल मेंटेन थे। ब्रांडेड कपड़े, जूते और चश्मा पहने युवकों के रोकने पर वह रुक गया। उसको लगा कि कोई राहगीर होंगे। रुकने पर बदमाशों ने उसको शिकार बना लिया। ट्यूज्डे दोपहर गोला एरिया के सुरसादेउर के पास बदमाशों ने वारदात की। बाइक सवार दो बदमाश एजेंट मूलचंद से दोपहर क्ख् बजे म्भ् हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने शातिर सूरज राय को हिरासत में लिया है।

एजेंट से पूछताछ के बाद मामला संदेह के घेरे में आ गया है। जांच-पड़ताल की जा रही है। एजेंट ने ज्यादा रकम की सूचना दी। बाद में पता लगा कि पैसा कम था।

चौथीराम यादव, एसओ, बांसगांव