10 साल की बच्ची से दुकानदार ने की छेड़छाड़, मां ने पीटा

शुक्रवार की दूध लेने गई थी बच्ची, घर जाकर बताई घटना

गोरखनाथ एरिया के जनप्रिय कॉलोनी, शनि देव मंदिर के समीप मिठाई के दुकानदार की महिला ने शुक्रवार सुबह जमकर पिटाई की। महिला का आरोप था कि उसकी 10 साल की बेटी संग दुकानदार ने बदसलूकी की। सुबह आठ बजे बच्ची दूध लेने दुकान पर गई थी। तब दुकानदार ने उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची ने विरोध किया तो कहा कि घर जाकर कुछ मत कहना। आगे से ऐसा कुछ नहीं करुंगा। बच्ची ने यह बात अपनी मां को बताई तो परिजन आग बबूला हो गए। दुकान पर पहुंची बच्ची की मां ने आरोपित की जमकर धुनाई की। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। आरोपित हुमायूंपुर मोहल्ला निवासी प्रमोद सिंह को छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के मामले में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया।

घर जाकर बच्ची ने बताई घटना

जनप्रिय विहार कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की 10 साल की बेटी संगम स्वीट्स पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे दूध लेने गई। तभी उसे अकेली पाकर दुकानदार ने गलत हरकतें की। बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो दुकानदार प्रमोद ने उसे छोड़ दिया। घर जाकर बच्ची कुछ देर तक चुप रही। फिर उसने पूरा मामला मां को बता दिया। महिला अपने रिश्तेदारों संग दुकान पर पहुंच गई। उसने प्रमोद सिंह से बेटी संग हुई घटना के बारे में पूछना शुरू किया। शुरू में दुकानदार ने आनाकानी की तो गुस्साई महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने इसका वीडियो बना लिया।

वीडियो बनाकर राहगीरों ने किया वायरल

छेड़छाड़ का मामला सामने आने पर कुछ लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो देखने के बाद पुलिस हरकत में आई। लेकिन महिला पर भी मारपीट का आरोप लगाया। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि उसका 543 रुपए का बकाया है। इसलिए महिला झूठा आरोप लगाकर पिटाई कर रही है। इसके बाद दोबारा पुलिस ने वीडियो देखा तो एक जगह दुकानदार कह रहा है कि बच्ची है। मुझसे गलती हो गई। वीडियो देखने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। बच्ची की मां ने कहा कि मारपीट के आरोप में उसे भी जेल भेज दीजिए। लेकिन छेड़छाड़ के आरोप में जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। महिला की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

वर्जन

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की गई। आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

रामाज्ञा सिंह, एसएचओ गोरखनाथ