- बिहार के बेतिया में ड्राइवर का हुआ मर्डर

- क्लीनर लापता, बिहार पुलिस कर रही तलाश

GORAKHPUR: बेतिया में ड्राइवर का मर्डर करके लूटा गया ट्रक शुक्रवार की रात कैंट एरिया में व्ही पार्क के पास मिला। ट्रक मालिक की सूचना पर डॉयल 112 ने ट्रक को बरामद किया। ट्रक का क्लीनर लापता है। बिहार पुलिस ट्रक को कब्जे में छानबीन कर रही है। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की सूचना बेतिया में दर्ज है। वहां की पुलिस मामले की जांच करेगी।

ट्रक आनर ने दी पुलिस को सूचना

सहारनपुर, बिहारीगढ़ तोता टांडा निवासी पवन कुमार ने पुलिस को सूचना दी। रात में एक बजे बताया कि बिहार के बेतिया में उसके ड्राइवर रिजवान का मर्डर करके बदमाशों ने ट्रक लूट लिया। वह ट्रक मोहद्दीपुर स्थित विन्ध्यवासिनी पार्क के पास खड़ा है। सूचना पर पीआरवी 317 पहुंची तो ट्रक बरामद हुआ। शनिवार की दोपहर बिहार पुलिस कैंट थाना पहुंची। 16 फरवरी को ड्राइवर रिजवान पंजाब के अभोर मंडी से संतरा लेकर बेतिया गया। उसके साथ ट्रक का खलासी देहरादून का आबिद भी था।

मर्डर करके लूट ले गए ट्रक, नकदी

18 फरवरी को ट्रक लेकर रिजवान बेतिया पहुंचा। 90 हजार रुपए किराया लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गया। 19 फरवरी की सुबह बेतिया के शिकारपुर में उसकी बॉडी मिली। सिर कुचलकर उसका मर्डर किया गया था। मोबाइल के आधार पर ड्राइवर की पहचान हुई। अज्ञात के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज करके पुलिस ट्रक और क्लीनर की तलाश में जुटी थी। शुक्रवार की रात ट्रक की लोकेशन मोहद्दीपुर के पास मिली।

ट्रक के संबंध में बेतिया में केस दर्ज है। बिहार पुलिस ट्रक को ले गई है। ट्रक गोरखपुर में कब और कैसे पहुंचा। इसकी छानबीन बिहार पुलिस कर रही है।

अनिल उपाध्याय, इंस्पेक्टर कैंट