GORAKHPUR:

खजनी एरिया के जाखा गांव के पास पोखरे में मिला शव दोस्त ने हत्या कर फेंका था। पुलिस को गुमराह करने के लिए वह पोखरे में बुढ़वा के खींचने की बात कह रहा था। पुलिस ने बुधवार को हत्यारोपित सुनील को खजनी तहसील रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

पोखरे में मिला शव

खजनी सीओ योगेन्द्र कृष्ण नारायण ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि खजनी एरिया के पगार गांव निवासी मृतक दीपक पांच सितंबर को गांव से निकला। वह अपने दोस्त सुनील के साथ जाखा गांव अपने साढू के घर जा रहा था। उसी दिन शाम को गांव के सीवान पर स्थित पोखरे में दीपक का शव तैरता मिला। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट में सिर में चोट से मौत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मालूम चला कि गांव से उसके साथ निकला दोस्त सुनील उसकी साइकिल लेकर फरार है।

बुढ़ुआ ने पानी में खींच लिया

पुलिस तलाश करते उसके ननिहाल खुटभार गांव पहुंची। उसकी नानी ने बताया कि उस रात सुनील घर आया था। उसके कपड़े भीगे हुए थे। उसने बताया कि वह और उसका दोस्त दीपक ईंट भट्ठे पर शराब पीए, पोखरे के पास शौच करते समय बुढु़वा दीपक को पानी में खींच लिया। इसके बाद पुलिस सुनील की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार की शाम को खजनी थानेदार मृत्युंजय राय को मुखबिर से उसके खजनी तहसील रोड पर होने की सूचना मिली। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ किया तो उसने दीपक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।