-चोरी की बाइक,असलहा व 8 मोबाइल पुलिस ने किया बरामद

-तिवारीपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है शाहनवाज

GORAKHPUR: तिवारीपुर थाने के टॉप टेन बदमाश हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज को उसके एक साथी के साथ पुलिस ने डोमिनगढ़ पुल के पास से घेराबंदी कर अरेस्ट कर लिया। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल, 8 एंड्राइड मोबाइल, 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस बरामद किया है।

बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे बदमाश

घटना का खुलासा करते हुए सीओ कोतवाली वीपी सिंह व एएसपी शशांक सिंह ने बताया कि तिवारीपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की थाने का टॉप टेन बदमाश, हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज अपने साथी के साथ चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल बेचने की फिराक में डोमिनगढ़ जाने वाला है। सूचना पर विश्वास कर तिवारीपुर पुलिस ने डोमिनगढ़ पुल के पास घेराबंदी करके दो लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान शाहनवाज हुसैन पुत्र इल्तेजा हुसैन निवासी इस्लामचक थाना तिवारीपुर तो दूसरा की सलाउद्दीन उर्फ सोनू निवासी बख्तियार मोहल्ला थाना तिवारीपुर के रूप में हुई।

शाहनवाज के पर 17 मुकदमें हैं दर्ज

क्षेत्राधिकारी कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि शाहनवाज पर तिवारीपुर थाने 17 में केस रजिस्टर्ड है यह काफी शातिर किस्म का अपराधी है। दिनदहाड़े हुई लूट जैसी जघन्य अपराध में भी शामिल रहा है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। अरेस्ट करने वाली टीम में तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार पांडेय, गुरु प्रसाद, विकास कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, शत्रुजीत सिंह, प्रमोद कुमार, कांस्टेबल अजहर खान, सुधीर वर्मा शामिल रहे।