पांडेयहाता में हुई वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, जल्द होगा पर्दाफाश

GORAKHPUR: राजघाट एरिया के पांडेयहाता में अमृतसर निवासी ज्वेलरी कारोबारी शैलेंद्र सिंह से 45 लाख रुपए की ज्वेलरी लूट का जल्द ही पर्दाफाश हो जाएगा। पंजाब से रेकी करके बदमाशों ने शैलेंद्र सिंह को निशाना बनाया। बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस उनके करीब पहुंच चुकी है। जल्द ही टीम उनको अरेस्ट कर लेगी। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद सही जानकारी मिल पाएगी। लूटपाट करने वाले बदमाश गलियों से भागे थे, इसलिए उनके लोकल होने की संभावना ज्यादा थी।

पांडेयहाता में बदमाशों ने बनाया निशाना

दो मार्च को घंटाघर के पास एक लॉज में ठहरे शैलेंद्र सिंह संतकबीर नगर से कारोबार करके लौट रहे थे। रात में करीब पौने नौ बजे पांडेयहाता में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनके पास मौजूद ज्वेलरी से भरा झोला छीन लिया। झोले में करीब एक किलो चार सौ ग्राम ज्वेलरी थी जिसकी कीमत शैलेंद्र से 45 लाख रुपए बताई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

अमृतसर से रेकी करके दिया वारदात को अंजाम

छानबीन में सामने आया कि शैलेंद्र सिंह को टारगेट करने वाले बदमाश अमृतसर से ही रेकी कर रहे थे। पांडेयहाता में मौका मिलने पर उनको लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों को स्कूटी कहां से मिली। उनके पास असलहा कहां से आया। वह गलियों से होकर कहां भागे और लूट के सोने का क्या किया। इन सभी सवालों का जवाब उनकी गिरफ्तारी के बाद मिल सकेगा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टीम लगी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

किसी भी घटना में शामिल बदमाश बख्शे नहीं जाएंगे। ज्वेलर संग लूटपाट में शामिल बदमाश भी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

जोगेंद्र कुमार, डीआईजी-एसएसपी