- गोरखपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रा के सुसाइड का मामला

- नवागत एसएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

GORAKHPUR: गोरखपुर यूनिवर्सिटी की छात्रा प्रियंका कुमारी की मौत के मामले में पुलिस उसके साथ पढ़ने वाली तीन छात्राओं के बयान लेगी। वहीं, मंगलवार को जांच कर लौटी एफएसएल की स्टेट मेडिकोलीगल टीम की रिपोर्ट का भी इंतजार है। इसके बाद ही इस केस पर पुलिस आखिरी फैसला लेगी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर नवागत एसएसपी डॉ। विपिन टाडा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वे होम साइंस डिपार्टमेंट के स्टोर रूम में पहुंचे, जहां पर प्रियंका का शव फंदे से लटका मिला था। शुरुआत से ही पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है। लेकिन परिवार वालों ने हत्या का केस दर्ज कराया है। खुदकुशी की कोई वजह अभी तक सामने ना आने की वजह से पुलिस खुदकुशी के अलावा दूसरे बिंदुओं पर अभी जांच कर रही है। एसएसपी ने सीन री-क्रिएट के बाद आने वाली रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की बात कहीं है।

तीन छात्राओं के साथ थी प्रियंका की गहरी दोस्ती

पुलिस जांच में सामने आया कि प्रियंका की तीन छात्राओं से गहरी दोस्ती थी। पुलिस उनसे पूछताछ कर जानकारी हासिल करना चाह रही है कि आखिर प्रियंका की मौत की वजह क्या हैं। घर से बरामद किए गए मोबाइल के कॉल डिटेल से पुलिस को कुछ खास हासिल नहीं हो सका है। पुलिस को एक करीबी से लंबी बातचीत के प्रमाण मिले थे। उससे पुलिस पूछताछ कर चुकी है। लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

वर्जन

हर बिंदु पर जांच की जा रही है। एक हफ्ते में एफएसएल रिपोर्ट आएगी। उसके बाद सबकुछ साफ हो साफ जो जाएगा।

सोनम कुमार, एसपी सिटी