- मनबढ़ के उत्पात से सहमे मोहल्लेवासी

- तिवारीपुर एरिया के जाफरा बाजार की घटना

GORAKHPUR: महिला उत्पीड़न के आरोपी को तलाशने गए हॉक दस्ता के सिपाहियों पर शामत आ गई। मनबढ़ आरोपी ने सिपाहियों को सरेआम पटककर पीटा। उनको कमरे में बंद करके धमकाने लगा। सिपाहियों की सूचना पर पहुंची फोर्स ने मनबढ़ को काबू किया। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। मामला तिवारीपुर एरिया के जाफरा बाजार मोहल्ले का है।

आरोपी की तलाश में गए थे सिपाही

जाफरा बाजार मोहल्ला निवासी एक युवक काफी मनबढ़ किस्म का है। वह अपनी पत्‍‌नी के साथ रोजाना मारपीट करता है। मंगलवार की सुबह उसकी पत्‍‌नी ने तिवारीपुर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। शाम करीब सात बजे हॉक दस्ता के दो सिपाही आरोपी की तलाश में उसके घर गए। अपने दरवाजे पर वह सिपाहियों से भिड़ गया। पटका- पटकी करके उसने सिपाहियों को कमरे में बंद कर दिया। आरोपी की हरकत से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। लोगों की सूचना पाकर थाने से फोर्स पहुंची। मनबढ़ को काबू करके सिपाहियों को कमरे से बाहर निकाला।

दिन में ससुरालियों को भी पीटा

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी ने दिन में अपने ससुरालियों की पिटाई की थी। पत्‍‌नी के थाने पहुंचने की सूचना पाकर वह अपनी ससुराल चला गया। सास और साले के साथ कहासुनी करते हुए उनकी पिटाई कर दी। मोहल्ले के लोग जमा हुए तो वह भाग निकला। आरोपी की दोबारा शिकायत मिलने पर हॉक दस्ता के सिपाही उसे पकड़ने पहुंचे थे। लेकिन मनबढ़ के आगे सिपाही गच्चा खा गए। मनबढ़ ने उनको कमरे में बंद कर दिया।

सिपाहियों को बंधक बनाने की सूचना गलत है। उसके बारे में शिकायत मिली थी। इसकी जांच करने सिपाही पहुंचे तो उनको धक्का देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

अशोक पांडेय, सीओ कोतवाली