- वाराणसी जा रहे पैंसेजर को पहुंचाया जंक्शन

- सवारी न मिलने पर चेतन ने दी पुलिस को सूचना

GORAKHPUR: लॉक डाउन के कारण रविवार को लोगों को मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस भी लोगों की मददगार बनी। मेडिकल कॉलेज रोड पर आटो के इंतजार में खड़े पैंसेजर की काल पर डॉयल 112 ने उनको रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया। पीआरवी की मदद से पैंसेजर की ट्रेन की यात्रा की प्रारंभ कर सके। पुलिस के कार्य की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पीआरवी की मदद से वह ट्रेन पकड़ सके।

अचानक फोन आने पर निकले चेतन

वाराणसी के रहने वाले चेतन उपाध्याय आरोग्य मंदिर आए थे। लॉक डाउन के कारण वह वहीं रुक गए। रविवार की सुबह उनको घर में किसी की तबियत खराब हो गई। सूचना मिलने पर वह आरोग्य मंदिर से रेलवे स्टेशन के लिए निकले। सड़क पर कोई सवारी नहीं मिली तो परेशान हो उठे। करीब 45 मिनट तक इंतजार करते रहे। उनको ऐसा लगा कि समय से जंक्शन पर नहीं पहुंचेंगे तो ट्रेन छूट जाएगी। स्टेशन से चार किलोमीटर दूर पैदल चलकर आ पाना भी संभव नहीं दिख रहा था। इसलिए उन्होंने डॉयल 112 को काल किया।

परेशान होने पर पीआरवी को किया काल

कालर की सूचना पर पीआरवी 0321 पहुंची। कमांडर हेड कांस्टेबल सुरेंद्र प्रसाद, सब कमांडर कांस्टेबल यशपाल यादव और कांस्टेबल ड्राइवर राकेश प्रसाद ने उनका सामान पीआरवी में रखा। पैंसेजर को बैठाकर रेलवे स्टेशन पहुंच गए। समय से स्टेशन पहुंचने पर चेतन को वाराणसी जाने वाली ट्रेन मिल गई। उन्होंने पुलिस का आभार जताया। चेतन एक सोशल वर्कर हैं। पुलिस की सक्त्रियता पर उन्होंने ट्वीट भी किया।