-सीएम के आगमन पर पुलिस ने घेरा

-घंटे भर पहले रास्ता बंद होने से परेशानी

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सीएम के प्रोग्राम को देखते हुए पुलिस-प्रशासन की सख्ती नजर आई। सीएम फ्लीट के रूट पर एक घंटे पहले आवागमन ठप करने से लेकर मेडिकल कॉलेज कैंपस में आवाजाही पर रोक लगी रही। मरीजों और तीमारदारों के अलावा हर किसी को मेन गेट से लौटा दिया जा रहा था। करीब 120 मिनट तक बैरीकेडिंग के चारों ओर खड़े होकर लोग सीएम का प्रोग्राम खत्म होने का इंतजार करते रहे। सीएम के बीआरडी से निकलने के बाद पब्लिक के लिए आवागमन सुलभ हो सका।

पेशेंट, तीमारदारों को भी रोका

रविवार दोपहर करीब 12 बजकर 25 मिनट पर सीएम योगी आदित्यनाथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उनके आने के एक घंटे पहले ही रूट पर आमजन की आवाजाही रोक दी गई। जगह-जगह बैरीकेडिंग कर पुलिस ने सभी प्रकार के वाहनों को आवाजाही पर रोक लगा दी। पेशेंट लेकर मेडिकल कॉलेज आ रहे लोगों को ही आवागमन करने की इजाजत मिल सकी। इसके लिए उनको भी काफी चिरौरी-विनती करनी पड़ी।

बदसलूकी से नहीं चूकी पुलिस

सीएम के मेडिकल कॉलेज पहुंचने के बाद भी पुलिस ने पब्लिक को रस्सी से घेरकर रखा। ड्यूटी पर मौजूद कुछ दरोगा और सिपाही बदसलूकी करने से नहीं चूके। हालांकि शिकायत मिलने पर एसपी साउथ ने पुलिस वालों को सबके साथ ठीक से पेश आने की हिदायत दी। दोपहर दो बजकर 36 मिनट पर सीएम का काफिला निकलने के बाद बैरीकेडिंग हटा दी गई। इससे अचानक ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर के लिए मेडिकल कॉलेज का मेनगेट जाम हो गया। इस दौरान करीब दो सौ मिनट तक पब्लिक की सांसे अटकी रही।