- कार सवार युवकों की गिरफ्तारी की मांग

- देवरिया बाईपास पर गुरुवार को हुआ था हादसा

GORAKHPUR: देवरिया बाईपास पर हादसे के शिकार बालक की डेड बॉडी रखकर पब्लिक ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार की शाम पांच बजे पोस्टमॉर्टम हाउस से डेड बॉडी घर पहुंची तो लोग सड़क पर उतर गए। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आवागमन ठप करा दिया। पब्लिक का गुस्सा देखकर भारी फोर्स पहुंच गई। गिरफ्तारी का आश्वासन देकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया। राजघाट में पुलिस की मौजूदगी में बालक का अंतिम संस्कार कराया गया।

कार को किया आग के हवाले

गोपलापुर मोहल्ला निवासी मदन पासवान मछली बेचता है। गुरुवार की शाम चार बजे देवरिया बाईपास पर एलआईसी बिल्डिंग के सामने दुकान लगाने गया। दुकान पर अपने इकलौते बेटे राहुल को बैठाकर वह पानी भरने चला गया। तभी देवरिया की ओर से आ रही बेकाबू कार ने बालक को कुचल दिया। कार की चपेट में मदन और बगल का दुकानदार राहुल भी घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने कार में आग लगा दी। मदन की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।

सपा नेता का करीबी जान बिफरे

शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शाम करीब पांच बजे राहुल की डेड बॉडी घर पहुंची। तभी किसी ने बताया कि आरोपियों को पुलिस अरेस्ट नहीं कर सकी है। सपा नेता के करीबी कार सवार युवकों को पुलिस बचाने में लगी है। यह सामने आते ही लोग गुस्सा हो गए। डेड बॉडी लेकर लेकर लोग दुर्घटना स्थल पर जमा हो गए। कुछ लोगों ने बाईपास मोड़ पर ट्रैफिक बंद करा दिया। जाम लगाकर प्रदर्शन करने की सूचना पर कैंट, खोराबार, राजघाट सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। आश्वासन दिया कि युवकों की तलाश की जा रही है। उनमें से एक युवक रानीबाग मोहल्ले का रहने वाला है। उसकी पहचान कर ली गई है। इसके बाद करीब आधे घंटे बाद लोग सड़क से हटे।

सड़क जाम करके लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे। कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार मालिक का पता चल जाएगा। इस मामले में किसी को नहीं बख्शा जाएगा।

श्यामलाल यादव, एसओ कैंट