-अशोक नगर कालोनी की सड़क पर सैकड़ों गडढ़े

-डेली गिरकर घायल होते हैं कॉलोनीवासी

<-अशोक नगर कालोनी की सड़क पर सैकड़ों गडढ़े

-डेली गिरकर घायल होते हैं कॉलोनीवासी

GORAKHPUR: GORAKHPUR: घर से निकलने पर सड़क के गढ्डे उठाकर पटक देते हैं। ऐसा कहना बशारतपुर के अशोक नगर कॉलोनी वासियों का है। यहां भ् हजार से अधिक लोग रहते हैं। बशारतपुर रोड से होकर कॉलोनी में अंदर जाने वाली मेन सड़क दो से तीन फिट तक के सैकड़ों गहरे गढ्डे बन गए हैं। कालोनी वासियों की कम्प्लेन है कि डेली इस सड़क पर भ्-म् लोग गिरकर घायल होते हैं। उन्हें डर है कि कहीं कोई बड़ी घटना ना हो जाए। इसलिए बरसात से पहले नगर निगम सड़क को दुरुस्त करा लेता तो ठीक है, नहीं तो आगे ख्-फ् महीने सड़क बनाने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा।

ठेकेदार ने छोड़ा अधूरा काम

वार्ड नंबर-9 के पीसीएफ गोदाम गली से डेली सैकड़ों छोटे बडे़ वाहन निकलते हैं। आरएफसी का गोदाम होने से इस रास्ते से ट्रक भी आते जाते हैं। अशोक नगर कॉलोनी में रहने वाले विद्यानंद यादव का कहना है कि कई वर्षो से कालोनी की रोड खराब है। किसी तरह सड़क के लिए बजट आया तो ठेकेदार ने आधा काम कराकर ही छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि जनवरी में सड़क बननी शुरू हुई तो लगा इस बार बरसात में परेशानी कम हो जाएगी। सड़क पर इतने बड़े-बड़े होल हैं जिनसे लोग गिरकर चोटिल होते हैं। बरसात में तो गड्ढों में पानी भर जाता है। इस कारण गाड़ी किधर से निकालें समझ में नहीं अाता है।

यहां भी यही हाल

-सैनिक बिहार कालोनी

-मेडिकल कॉलेज एरिया

-सुर्यकुंड कालोनी

-दिलेजाकपुर

-आजाद चौक

-बेतियाहाता रोड

-उत्तरी हुमायुपुर

कोट

कॉलोनी में बच्चे आए दिन गिरकर घायल होते हैं। सड़क अभी नहीं बनेगी तो आगे बरसात आ जाएगी। ऐसे में दो तीन महीने कुछ नहीं हो पाएगा।

विद्यानंद यादव, कॉलोनीवासी

आधी सड़क बन गई है। जो भी हिस्सा बचा है उसे बरसात के पहले दुरुस्त नहीं कराया गया तो आगे काम नहीं हो पाएगा। इसलिए निगम को इस सड़क को समय रहते बनवा लेना चाहिए।

नित्यानंद राय, कॉलोनीवासी

घर पर कोई काम बोलता है तो बहुत बुरा लगता है कि फिर किचड़ में घुसना पड़ेगा। आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे है। समय से सड़क बन जाती तो ऐसा नहीं होता।

समीर यादव, कॉलोनीवासी

मैंने बच्चों को मना कर दिया है कि रात को बिल्कुल साइकिल या बाइक लेकर इधर से ना निकलें। जाना है तो पैदल जाएं। मैं भी रात को निकलने से परहेज करता हूं।

हिमांशु गिरी, कॉलोनीवासी

कोरोना से हर जगह सफाई कराई जा रही है। यहां तो सड़क पर ही गंदा पानी भी भरा रहता है। इसमें से निकलकर रोज आना जाना पड़ता है।

दुर्गा प्रसाद, कॉलोनीवासी

कई वर्षो के बाद काम शुरू हुआ तो यही लग रहा था कि इस बार हमारी परेशानी दूर हो जाएगी। लेकिन जून आ गया और अभी तक सड़क का काम अधूरा पड़ा है।

आकाश विश्वकर्मा, कॉलोनीवासी

ठेकेदार को कॉल कर काम जल्द पूरा कराने के लिए कहा हूं। ठेकेदार ने आश्वासन दिया है कि बरसात के पहले इस काम को निपटा दूंगा।

राजेश तिवारी, पार्षद