-सेलटैक्स अधिकारियों ने बैठक करने के बाद कमिश्नर और डीएम से की मुलाकात

-बलदेव प्लाजा के व्यापारियों ने भी नगर निगम पार्क में की बैठक

GORAKHPUR: सेल्स टैक्स अधिकारियों से मारपीट करने के मामले को लेकर गुरुवार को एडिशनल कमिश्नर एके जैन की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान सभी अधिकारियों ने दोषी व्यापारियों की गिरफ्तारी की मांग की। बैठक के बाद सेल्स टैक्स अधिकारी कमिश्नर पी। गुरुप्रसाद, डीएम ओएन सिंह और एसएसपी अनंतदेव से मिले। प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें न्याय का आश्वासन दिया। उधर व्यापारियों ने भी नगर निगम पार्क में व्यापारी सत्येंद्र सिंह की अध्यक्षता में बैठक की। इस दौरान प्रतिदिन की जा रही अवैध वसूली पर नाराजगी व्यक्त की गई।

इन लोगों पर दर्ज है मुकदमा

सेल्स टैक्स ऑफिस में घुसकर अधिकारी अरुण शर्मा को पीटने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में खोराबार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें संजय जायसवाल, पूर्व पार्षद चंद्रशेखर सिंह, दिग्विजय सिंह, प्रवीण शुक्ल, पवन सिंह सहित 12 अज्ञात लोग नामजद हैं।

व्यापारी की पत्‍‌नी ने दी तहरीर

साक्षी इंटरप्राइजेज के प्रॉपराइटर संजय जायसवाल की पत्‍‌नी साधना जायसवाल ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए डीआईजी से गुहार लगाई। उन्होंने अपने प्रार्थना पत्र में सेल्स टैक्स अधिकारियों पर फंसाने, पीटने, सोने की चेन और ब्रेसलेट छीनने और झूठा मुकदमा दर्ज कराने की शिकायत की।