-आईसीएसई एंड आईएससी बोर्ड का रिजल्ट हुआ घोषित

-अंकित मिश्रा ने 12वीं तो इशांत सिंह ने 10वीं में किया जिला टॉप

-देर रात तक चला शुभकामनाओं और मिठाइयां बांटने का सिलसिला

GORAKHPUR: आईसीएसई एंड आईएससी बोर्ड का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट शुक्रवार को डिक्लेयर कर दिया गया। रिजल्ट डिक्लेयर होते ही स्टूडेंट्स के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। चरगांवा स्थित लिटिल फ्लॉवर स्कूल में पढ़ने वाले अंकित मिश्रा ने 12वीं में 98.25 परसेंट अंक हासिल कर स्कूल के साथ जिले का नाम रोशन किया है। वहीं लिटिल फ्लावर स्कूल में पढ़ने वाले 10वीं के इशांत सिंह ने 97.80 परसेंट अंक प्राप्त कर टॉप किया। रिजल्ट देखने स्कूल पहुंचे स्टूडेंट्स ने अपने प्रिंसिपल और टीचर्स का आशीर्वाद लेते नजर आए।

मिली खुशियों की सौगात

आईसीएसई बोर्ड के नोडल को-ऑर्डिनेटर और सेंट जोसेफ स्कूल, खोराबार के फादर सिबी जोसेफ ने बताया कि 10वीं की परीक्षा एक मार्च से स्टार्ट की गई थी। जबकि 12वीं की परीक्षा फरवरी माह में ही शुरू हो गई थी। उन्होंने बताया कि 10वीं की परीक्षा में 5,000 से ऊपर स्टूडेंट्स ने पार्टिसपेट किया था। वहीं 12वीं की परीक्षा में 2,000 परीक्षार्थी शामिल हुए थे।

सुबह से ही था इंतजार

आईसीएसई बोर्ड के रिजल्ट के डेट की घोषणा चार दिन पहले ही बोर्ड की तरफ से कर दी गई थी। इसके बाद से ही स्टूडेंट्स में काफी बेकरारी थी। शुक्रवार सुबह से ही 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स ने सबकुछ छोड़ अपने रिजल्ट के इंतजार में दिन बिता दिया। दोपहर 3 बजे जैसे ही आईसीएसई बोर्ड के वेबसाइट पर रिजल्ट डिक्लेयर हुआ। एक साथ रिजल्ट देखने की होड़ मच गई, आलम यह रहा कि मोबाइल पर रिजल्ट देखने वालों का जबरदस्त तांता लगा दिखा। वहीं रिजल्ट में सफलता मिलने के बाद स्टूडेंट्स अपने माता-पिता के साथ मंदिरों में दर्शन करते भी नजर आए। साथ ही आस-पड़ोस में मिठाइयां भी बांटी गई।