- वैलेंटाइन वीक को लेकर लोगों में है जबरदस्त एक्साइटमेंट, चॉकेलट खिलाने के बाद जमकर हुई टैडी की खरीदारी

GORAKHPUR: वैलेंटाइन वीक के दौरान यूथ अपने प्यार का इजहार करने में जुट गए हैं। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत से ही इसका सिलसिला शुरू हुआ। मंगलवार को चॉकलेट संग गोरखपुराइट्स ने जहां अपने बिलव्ड वंस संग प्यार की मिठास शेयर की, वहीं वह टैडी डे की तैयारियों में भी जुटे नजर आए। हाल-ए-दिल बयां करने और अपने नाजुक रिश्ते का अहसास दिलाने के लिए वह टेडी को सबसे बेस्ट ऑप्शन मान रहे हैं।

खूब हुई टेडी की परचेजिंग

टेडी बीयर के थ्रू अपने फैमिली मेंबर्स, वाइफ, फ्रेंड्स और सम वन स्पेशल को विश देने के लिए गिफ्ट शॉप में लोगों का तांता लगा रहा। क्रॉसरोड द मॉल स्थित आर्चीज पेपर रोज में जबरदस्त भीड़ दिखाई दी। शॉपओनर केतन की मानें तो टेडी की डिमांड तो फरवरी की स्टार्टिग से ही काफी ज्यादा थी। टैडी के लिए गिफ्ट शॉप ओनर्स ने पहले से ही काफी तैयारियां कर रखी थीं। पूरी मार्केट में टेडी बीयर की ब्रॉड रेंज अवेलबल रही।

दूसरे शहरों से भी मंगाया है टेडी

इस दौरान सभी ने अपने चाहने वालों के लिए फेवरेट कलर का भी खास ध्यान रखा। सीमा ने बताया कि उन्होंने अपने सिस्टर के लिए सबसे बड़ा टेडी परचेज किया है। वहीं मनीष की मानें तो हर वक्त उसकी यादे उसके दोस्तों के साथ रहे, इसलिए उसने अपने गु्रप के सभी फ्रेंड्स के लिए छोटे-छोटे टेडी बीयर परचेज किए हैं। कमोबेश राप्तीनगर की रहने वाली रजनी बताती हैं कि उन्होंने अपने प्रेमी के लिए खास किस्म का टेडी बीयर मुंबई से मंगाया है।

साफ्ट ट्वॉय की रही डिमांड

वैलेंटाइन वीक के दौरान भले ही सिर्फ टैडी डे सेलिब्रेट किया जाना है, लेकिन अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करने के लिए लोगों ने सॉफ्ट ट्वॉय भी परचेज किए। इस दौरान मैग्नेटिक हार्ट, डबल हार्ट, म्यूजिकल फ्लावर की भी जबरदस्त डिमांड रही।

आइट्म्स रेट

मैग्नेटिक हॉट 99 रुपए

डबल हॉट 399-799 रुपए

बास्केट टैडी 799-1199 रुपए

सॉफ्ट ट्वॉय 99-999 रुपए

म्यूजिकल फ्लावर 999 रुपए