- ज्वेलरी शॉप पर खरीदारी कर रही महिला का बैग काटा

-सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

-बैंक से ही महिला का पीछा कर रही थीं चोरनियां

GORAKHPUR: जिले में अब महिला चोर गैंग भी एक्टिव हो गई है। बुधवार को खजनी एरिया में महिला चोर ने एक महिला का झोला काटकर 42 हजार रुपए उड़ा लिया। महिला चोर की यह हरकत पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

पैसा निकालने गई थी महिला

खजनी एरिया के रहने वाले अर्जुन धर दुबे अपनी पत्‍‌नी गौरी देवी को लेकर बुधवार की दोपहर करीब एक बजे पीएनबी बैंक खजनी पहुंचे। गौरी देवी अपने खाते से पैसा निकालने के लिए पर्चा भर रही थी। उसी समय दो युवतियां वहां मंडराने लगीं, लेकिन महिला ने उनपर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वे पैसे निकाल कर अपने पति के साथ वहीं पास के सराफा व्यापारी रामजी वर्मा के दुकान पर पहुंची।

बैग खोला तो गायब मिले पैसे

कुछ ही देर बाद बैंक में उनके पीछे घुम रही युवतियां भी वहां पहुंच गई और दुकान में उनके पास ही बैठ गई। इस बीच कब युवतियों ने महिला का बैग काटकर रकम उड़ा दी। उन्हें पता भी नहीं लगा। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गई। खरीदारी के बाद जब गौरी देवी ज्वेलरी दुकानदार को रकम देने के लिए अपना बैग खोला तो वह दंग रह गई। बैग कटा हुआ मिला और उसमें रखे पैसे गायब थे। इसके बाद उन्हें मामला समझ में आ गया। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो देखा कि पूरा मामला ज्वेलरी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस फुटेज के आधार पर युवतियों की तलाश कर रही है।