- खोराबार एरिया के रामनगड़ कड़जहा की घटना

- डीसीएम का तिरपाल काटकर सामान उतार रहे थे चोर

GORAKHPUR: किराना के थोक कारोबारी की डीसीएम से सामान चुरा रहे कार सवार को कारोबारी ने पकड़ लिया। घटना सोमवार की रात करीब एक बजे खोराबार के रामनगर कड़जहां में हुई। कारोबारी की सूचना पर पकड़े गए युवक, उनकी कार को कब्जे में लेकर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में लगी है।

सामान लेकर लौट रहा था

देवरिया, गौरी बाजार निवासी रामपुर का चंदन यादव किराना का थोक कारोबार करता है। सोमवार को डीसीएम लेकर वह साहबगंज मंडी में खरीदारी करने आया। रात में सामान लोड कराकर देवरिया लौट रहा था। रामनगर कड़जहां में पेट्रोल पंप के पास डीसीएम के बाई ओर का पिछला पहिया पंचर हो गया। सड़क किनारे डीसीएम खड़ाकर ड्राइवर बगल के पेट्रोल पंप पर पंचर बनाने वाले की तलाश में पहुंचा। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने बताया कि रामपुर डाढ़ी निवासी पंचर मिस्त्री घर पर मिलेगा।

गमछा बिछाकर सो गया

पंचर मिस्त्री की तलाश में ड्राइवर रामपुर, डाढ़ी गांव में चला गया। झपकी आने पर चंदन यादव गमछा बिछाकर वाहन के नीचे सो गया। कुछ देर बाद कार सवार तीन युवक पहुंचे। सड़क किनारे कार लगाकर युवकों ने डीसीएम का तिरपाल काटकर एक बोरा सोयाबीन और मेवा उतारकर कार में रख लिया। अन्य सामान उतार रहे थे तभी चंदन की आंख खुल गई। डीसीएम के नीचे से एक युवक का पैर पकड़कर वह चिल्लाने लगा। शोर सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी दौड़े तो दो अन्य युवक भाग गए। पकड़े गए युवक की पहचान सहजनवां एरिया के बोक्टा निवासी कमलेश साहनी के रूप में हुई। उसने बताया फरार युवक भी उसके गांव के रहने वाले हैं। खोराबार पुलिस को सूचना देकर कारोबारी ने कार्रवाई की मांग की। नाम-पता सामने आने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।