प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, ट्रक ड्राइवरों ने किया प्रदर्शन

चिलुआताल पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, मंदिर जाने पर हुआ एक्शन

<प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, ट्रक ड्राइवरों ने किया प्रदर्शन

चिलुआताल पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, मंदिर जाने पर हुआ एक्शन

GORAKHPUR:

GORAKHPUR:

चिलुआताल एरिया में रुपए चुराने का आरोप लगाकर ट्रक ऑनर ने ड्राइवर संग अमानवीयता की। रुपए चुराने के आरोप में साथियों संग उसकी पिटाई की। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। घटना से नाराज होकर बड़ी संख्या में जुटे ट्रक ड्राइवर ने प्रदर्शन किया। पैदल ही गोरखनाथ मंदिर की तरफ रवाना हो गए। ड्राइवरों की हरकत की जानकारी होने से पुलिस परेशान हो उठी। वायरलेस घनघनाने पर पुलिस अधिकारी दौड़ पड़े। राजेंद्र नगर में ड्राइवर को समझाबुझाकर शांत कराया गया। पीडि़त की शिकायत पर आरोपित ट्रक मालिक रविंद्र यादव, योगेंद्र यादव और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

किराए का नौ हजार हुआ गायब

महराजगंज, ठूठीबारी निवासी एक व्यक्ति गोरखपुर में ट्रक चलाता है। उसका कहना है कि वह नकहा जंगल रेलवे स्टेशन पर लगने वाली रैक से सामान लादकर विभिन्न जगहों पर पहुंचाता है। कुछ दिन पहले माल ढुलाई का भाड़ा नौ हजार उसकी जेब से कहीं गिर गया। इस नुकसान की भरपाई को लेकर पंचायत हुई। इस दौरान यह तय हुआ कि वह सिर्फ खुराकी पर काम करेगा। अपने वेतन से ही नौ हजार रुपए की भरपाई करेगा।

ड्राइवर का आरोप, नाजुक अंग में डाला पेट्रोल

ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि क्7 जुलाई की शाम ट्रक ऑनर रविंद्र यादव, योगेंद्र और उनसके एक साथी ने उसे भगवानपुर में प्रभात मुंशी के गोदाम पर ले गए। वहां पर ले जाकर उसकी पिटाई की। उसके साथ बर्बरता करते हुए नाजुक अंगों पर पेट्रोल गिरा दिया तथा उसका मोबाइल छीनकर उसे भगा दिया। इसकी सूचना उसने चिलुआताल पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे दूसरे ट्रक ड्राइवर भी काफी आक्रोशित हो गए। रविवार की सुबह नकहा में बड़ी संख्या में ड्राइवर जुट गए। वहां प्रदर्शन करने के बाद गोरखनाथ मंदिर की तरफ पैदल ही निकल पड़े। किसी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि ट्रक ड्राइवर मंदिर का घेराव करने की तैयारी में है। इसकी सूचना फैलने के पुलिस की दौड़भाग शुरू हो गई। पुलिस अधिकारियों ने एमपी पॉलिटेक्निक मोड़ के पास ट्रक ड्राइवर को रोक लिया। कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।